करनाल में दुकान से 2 लाख रुपए चोरी: आटा लेने आए दो व्यक्तियों पर लगाए आरोप, 4 दिन पहले ही बैंक से निकलवा कर लाए थे पैसे

कुंजपुरा थाना के बाहर का दृश्य।

हरियाणा के जिले करनाल में एक आटा चक्की की दुकान से 2 लाख रुपए चोरी होने का मामला सामने आया है। कुंजपुरा थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर सोमवार देर रात को मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। पीड़ित ने दुकान पर आटा लेने आए दो व्यक्तियों पर ही चोरी के आरोप लगाए है।

भारत के लिए Google: वैष्णव, सुंदर पिचाई टॉक डिजिटल इकोनॉमी, एआई यूज़, रिस्पॉन्सिबल टेक रेगुलेशंस

गांव नेवल निवासी चांद राम ने कुंजपुरा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह चार दिन पहले ही अपने बैक खाते से घर के काम लिए 2 लाख रुपए निकलवा कर लेकर आया है। जिसके बाद उसने पैसे अपनी आटा चक्की की दुकान पर बनी अलमारी में ही रख दिए और अलमारी का ताला लगा दिया था।

पत्नी घर के अंदर गई तो हुई वारदात

पीड़ित ने पुलिस का दी शिकायत में बताया कि सोमवार दोपहर को जब वह किसी काम से दुकान से बाहर गया हुआ था तो दुकान पर उसकी पत्नी उषा मौजूद थी। इस दौरान दो व्यक्ति दुकान पर अपना आटा लेने के लिए आए हुए थे। इस दौरान जब दोनों व्यक्ति दुकान पर बैठे तो उसकी पत्नी किसी काम से घर पर चल गई।

हिसार में ओवरलोड वाहनों पर 2.14 लाख जुर्माना: CM फ्लाइंग और RTA टीम ने 9 वाहनों को पकड़ा; अभियान जारी

ताले में लगी थी चाबी

पीड़ित ने शिकायत में बताया के जब वह दुकान पर वापस आई तो उसने दोनों व्यक्तियों को उनका आटा दे दिया। बाद में शाम को जब अलमारी में देखा था तो अलमारी में 2 लाख रुपए नहीं। पीड़ित ने बताया कि जब उसकी पत्नी घर पर गई थी तो अलमारी पर लगे ताले में चाबी छोड़ कर चली गई थी। शाम को जब पैसे चैक किया तो पैसे गायब थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

कुंजपुरा थाना के IO कृष्ण कुमार ने बताया कि सोमवार देर शाम को पुलिस को चांद राम की शिकायत मिली थी। जिसमें उसने दो लोगों पर ही चोरी का आरोप लगाया है। पुलिस ने सोमवार देर रात को शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.हिसार में SC महिला की मंदिर में पिटाई: पूजा करने गई थी; लोगों ने ताला लगा बंधक बनाया, दोबारा आने पर हत्या की धमकी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *