हिसार में SC महिला की मंदिर में पिटाई: पूजा करने गई थी; लोगों ने ताला लगा बंधक बनाया, दोबारा आने पर हत्या की धमकी

हरियाणा के हिसार में तोशाम रोड स्थित एक गांव के मंदिर में लोगों द्वारा महिला के साथ मारपीट की गई। महिला गांव के मंदिर में पूजा करने गई थी। इस दौरान कुछ लोग पीछे-पीछे मंदिर में घुस आए और उसे पीटना शुरू कर दिया।

मुलाकात करेंगे: विज्ञान के प्रति रुचि बढ़ाने को लेकर बैंगलोर में संस्थानों का दौरा करेंगे, जिले के 10 विद्यार्थी

लोगों ने महिला को धमकी दी कि अगर इस मंदिर के आसपास भी दिखाई दी तो उसे जान से मार देंगे। महिला ने पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मंदिर में आकर लगाया ताला
सदर थाना पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि वह अनुसूचित जाति से है। वह 12 दिसंबर की समय शाम करीब 6 बजे मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी। तभी वहां गांव के कुछ लोग आए जो गैर अनुसूचित जाति से संबंध रखते हैं। उन्होंने मंदिर में घुसकर अंदर से ताला लगा दिया। धमकी दी कि मंदिर में दोबारा यहां नही आना। यदि इस इस घटना के बारे में किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

हिसार में ओवरलोड वाहनों पर 2.14 लाख जुर्माना: CM फ्लाइंग और RTA टीम ने 9 वाहनों को पकड़ा; अभियान जारी

जाति सूचक गालियां देने का आरोप
महिला ने बताया कि इस दौरान उन्होंने उसको जाति सूचक गालियां दी। महिला ने आरोपियों पर एक तोला सोने का ताबीज छीनने का आरोप भी लगाया है। सदर थाना पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए है और मामले की जांच शुरू कर दी है। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में महिला की शिकायत पर धारा धारा 323, 342, 379, 379बी, 506 व 3(1)(r), 3(1)(s) सहित अन्य धाराओं के साथ SC/ST एक्ट के तहत करीब 17 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.हिसार में SC महिला की मंदिर में पिटाई: पूजा करने गई थी; लोगों ने ताला लगा बंधक बनाया, दोबारा आने पर हत्या की धमकी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *