कुरुक्षेत्र में महिला पर गोली चलाने वाला गिरफ्तार: शाहबाद में होटल की पार्किंग में किया था फायर; 2 साथी अभी फरार

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में होटल पार्किंग में महिला पर गोली चलाने वाले एक आरोपी को सीआईए-2 ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए युवक की पहचान कैथल के अर्जुन नगर के रहने वाले प्रिंस के तौर पर हुई है। पुलिस उससे वारदात को लेकर पूछताछ कर रही है। प्रिंस पर पहले भी हत्या और हत्या के प्रयास के मामले दर्ज हैं।

मुलाकात करेंगे: विज्ञान के प्रति रुचि बढ़ाने को लेकर बैंगलोर में संस्थानों का दौरा करेंगे, जिले के 10 विद्यार्थी

कुरुक्षेत्र सीआईए-2 प्रभारी प्रतीक कुमार ने सोमवार को बताया कि 6 नवम्बर को थाना शाहबाद में कुलबीर सिंह ने बताया कि वह गांव में ही खेती बाड़ी का काम करता है । 5 नवम्बर को वह करीब 10 बजे सुबह अपने गांव से टैक्सी करके अपनी मासी की लड़की मनजीत कौर को दिल्ली एयरपोर्ट से लेने के लिए गया था।

सीआईए-2 प्रभारी प्रतीक कुमार जानकारी देते हुए।

सीआईए-2 प्रभारी प्रतीक कुमार जानकारी देते हुए।

रात को 8.30 बजे वे अपनी मासी की लड़की को दिल्ली एयरपोर्ट से कार मे बैठाकर अपने गांव के लिए चला था। 6 नवम्बर को रात को वे 2 बजे शाहबाद कस्बा के पास जीटी रोड पर अमन होटल पर खाना खाने के लिए रुके थे। जब वह होटल से बाहर आकर कार मे बैठकर चलने लगे तो उनकी कार के पास 3 अज्ञात व्यक्ति आए। उनकी कार पर पिस्टल से फायर किया। गोली कार के साइड वाले पिछले शीशा मे लगी। शीशा टूटकर उसकी बहन मनजीत कौर के मुंह पर लगा। मुंह से खून निकलने लगा।

हिसार में CET को लेकर स्टूडेंट्स का प्रदर्शन: परीक्षा में 4 गुना उम्मीदवार क्वालीफाई करने के नियम को बदलने की मांग

उसके बाद तीनों अज्ञात व्यक्ति पहले से खड़ी अपनी कार मे बैठकर फरार हो गए। उसकी बहन को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल शाहबाद में ले गए। शाहबाद में मामला दर्ज करके जांच SI वजीर सिंह को सौंपी गई। बाद में मामले की गंभीरता को देखते हुए इस केस की जांच सीआईए-2 को दी गई।

 

खबरें और भी हैं…

.
भारत के लिए Google 2022: कृषि से स्वास्थ्य, एआई भारतीयों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए, टेक जायंट कहते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *