करनाल में ऑनलाइन सट्टेबाजी गिरोह का पर्दाफाश: इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के मैच पर लगवा रहा था सट्टा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

 

हरियाणा के करनाल में बुधवार को पुलिस ने ऑनलाइन सट्टेबाज गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने सेक्टर 12 से आरोपी को ऐप के जरिए ऑनलाइन सट्‌टेबाजी करते हुए गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यमुनानगर में हर वार्ड को मिलेंगे डेढ़ करोड़: नगर निगम बैठक में 52 प्रस्ताव पास; 78 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने की तैयारी

इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के मैच पर लगवा रहा था सट्टा

जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात को सिविल लाइन थाना पुलिस सेक्टर 12 एरिया में गश्त कर रही थी। तभी सूचना मिली कि रमेश नगर का रहने वाला विक्रांत इसी क्षेत्र में कार में बैठकर इंग्लैंड व साउथ अफ्रीका के बीच चल रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहा है। वह ऐप के जरिए लोगों को अपने साथ जोड़े हुए। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापामारी कर आरोपी को सेक्टर 12 से गिरफ्तार किया।

आरोपी से मिली डायरी में खुले राज

आरोपी के तार पानीपत व सोनीपत तक जुड़े मिले। इसका राज आरोपित से मिली डायरी में मिला। डायरी में करनाल के रिंपी, बिल्ला, संजीव, राजीव दिल्ली, विपिन सोनीपत, सैरी व बंटा पानीपत सहित अन्य नाम भी लिखे थे। डायरी में क्रिकेट मैच का पूरा हिसाब-किताब भी लिखा हुआ मिला।

महिला PSI समेत 5 पर धोखाधड़ी का केस: SC/ST एक्ट में समझौते के नाम पर ASI से लिए 30 लाख और शपथपत्र

ऐप के जरिए चला रहा था सट्टा

सिविल लाइन थाना से जांच अधिकारी गुरपाल सिंह ने बताया कि जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसका मोबाइल जांच करने पर उसमें ऑनलाइन ऐप के जरिए इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच मैच चल रहा था। इंग्लैंड की टीम बैटिंग कर रही थी। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे ऐप का लिंक मिलता है, जिसके बाद आईडी के जरिए दूसरे लोगों को जोड़ा जाता है।

 

खबरें और भी हैं…

.5G नीलामी: Jio ने DoT को 14,000 करोड़ रुपये की बयाना राशि जमा की; अदाणी समूह ने जमा किए 100 करोड़ रुपये

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *