ऐपल साकेत स्टोर ओपनिंग लाइव अपडेट्स: टिम कुक दिल्ली में दूसरे ऐप्पल स्टोर लॉन्च के लिए

 

मुंबई में Apple BKC स्टोर के बाद, iPhone निर्माता भारत में अपना दूसरा स्टोर दक्षिण दिल्ली के सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल में खोलेगा। स्टोर का नाम Apple साकेत है और इसके लिए CEO टिम कुक दिल्ली में हैं। Apple साकेत 20 अप्रैल, सुबह 10 बजे से काम करना शुरू कर देगा। साकेत स्टोर एप्पल बीकेसी की तुलना में आकार में अपेक्षाकृत छोटा है और दक्षिण दिल्ली में सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल की पहली मंजिल पर स्थित है।

‘मुकदमे का समय’: एलोन मस्क ने माइक्रोसॉफ्ट पर ‘अवैध रूप से’ ट्विटर डेटा का उपयोग करने का मुकदमा किया

छोटे आकार के बावजूद, एप्पल साकेत स्टोर किसी भी अन्य एप्पल स्टोर की तरह सभी अपेक्षित सेवाएं प्रदान करता है। आप डिवाइस ट्रेड-इन का विकल्प चुन सकते हैं, ‘टुडे एट ऐप्पल’ सत्र बुक कर सकते हैं या ऐप्पल पिकअप का विकल्प भी चुन सकते हैं।

साकेत स्टोर में 70 से अधिक खुदरा टीम के सदस्य हैं जो भारत के संयुक्त 18 राज्यों से आते हैं और सामूहिक रूप से 15 से अधिक भाषाएं बोलते हैं।

मेटा ने छंटनी, इंपैक्टिंग इंजीनियर्स और टेक टीमों के एक और दौर की घोषणा की

Apple साकेत में विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया घुमावदार स्टोरफ्रंट है जिसमें सफेद ओक टेबल के साथ Apple के उत्पाद और सहायक उपकरण प्रदर्शित हैं, साथ ही भारत में निर्मित फीचर वॉल भी है। एक समर्पित Apple पिकअप स्टेशन है। ऐप्पल पिकअप खरीदारों को सुविधाजनक समय पर ऑनलाइन ऑर्डर करने और अपने उपकरणों को इन-स्टोर इकट्ठा करने की अनुमति देता है। भूलने की बात नहीं है, एप्पल साकेत 100 प्रतिशत नवीकरणीय ऊर्जा पर स्टोर करता है और कार्बन न्यूट्रल है।

जिला प्रशासन ने लगाया विधार्थियों के लिए कैरियर काउंसलिंग कैम्प आईएएस, एचसीएम एवं सेना अधिकारियों से विद्यार्थियों ने पूछे करियर सम्बंधि सवाल

हाथों-हाथ तकनीकी और हार्डवेयर सहायता के लिए, आगंतुक किसी विशेषज्ञ की मदद के लिए Apple साकेत के जीनियस बार में आरक्षण कर सकते हैं। Genius Bar अपॉइंटमेंट डिवाइस सेट करने, Apple ID पुनर्प्राप्त करने, AppleCare प्लान का चयन करने, या सब्सक्रिप्शन संशोधित करने से लेकर हर चीज़ में मदद कर सकता है।

Follow us on Google News:-

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *