एसडीएम सत्यवान मान ने किया परेड़ व सांस्कृतिक टीमों का निरीक्षण

रामलीला ग्राऊंड में स्वतंत्रता दिवस को लेकर हुई फाइनल रिहर्सल

एस• के • मित्तल 
सफीदों, सफीदों के रामलीला ग्राउंड में शनिवार को स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल की गई। इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि एसडीएम सत्यवान मान ने शिरकत की। अनेक स्कूलों ने आए बच्चों ने जहां सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी और पीटी शो व डंबल का प्रदर्शन किया।
वहीं पुलिस व एनसीसी कैडे्टस ने शानदार मार्च पास्ट का प्रदर्शन किया। एसडीएम सत्यवान मान ने भव्य परेड़ का निरीक्षण करके सलामी ली। रिहर्सल का निरीक्षण के उपरांत एसडीएम सत्यवान मान ने बताया कि 15 अगस्त को रामलीला मैदान में आयोजित होने वाले उपमंडल स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह में पानीपत ग्रामीण के विधायक महीपाल ढांडा बतौर मुख्यातिथि शिरकत करके ध्वजारोहण करेंगे तथा भव्य परेड की सलामी लेंगे। उन्होंने बताया कि इस समारोह के लिए तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है और जो तैयारी रहती है वे अंतिम चरण में है। इस कार्यक्रम में देशभक्ति, राष्ट्रीयता व भारतीय संस्कृति से ओतप्रोत प्रस्तुतियां होंगी।
उन्होंने सभी स्कूल संचालकों, अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि कार्यक्रम के सफल आयोजन में किसी भी प्रकार की कोई कोर-कसर नहीं रहनी चाहिए और अगर किसी प्रकार की कोई दिक्कत है उसे समय रहते दुरूस्त कर लें। एसडीएम ने कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले बच्चों का मार्गदर्शन किया तथा सांस्कृतिक टीमों के इंचार्जों को आवश्यक टिप्स दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि समारोह में पीने के पानी व सभी के बैठने के लिए उचित व्यवस्था होनी चाहिए। इस मौके पर पालिका चेयरपर्सन प्रतिनिधि संजय अधलखा, सिटी एसएचओ सुरेश कुमार, एसएचओ सदर चरणजीत सिंह, एसएचओ पिल्लूखेड़ा हरिओम, मार्किट कमेटी सचिव जगजीत कादियान, कार्यकारी बीईओ दलबीर मलिक, बीएण्डआर से संजीव शर्मा व शिक्षाविद् गुलाब सिंह किरोड़ीवाल के अलावा अनेक महकमों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *