एलोन मस्क ने ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए दो घंटे के वीडियो अपलोड की घोषणा की

 

एलोन मस्क ने गुरुवार को कहा कि ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर अब दो घंटे लंबे वीडियो अपलोड कर सकेंगे। (छवि: न्यूज़ 18)

एलोन मस्क के नेतृत्व वाले ट्विटर ने भुगतान सत्यापन सेवा भी शुरू की थी, जिसे ट्विटर ब्लू के नाम से जाना जाता है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने प्रोफाइल पर एक सत्यापित चेकमार्क रखने की अनुमति देती है।

एलोन मस्क ने गुरुवार को ट्विटर पर यह खबर साझा की कि ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर अब दो घंटे तक के वीडियो अपलोड कर सकेंगे।

यह विकास सोशल मीडिया दिग्गज के लिए मस्क के नेतृत्व वाले ट्विटर के हालिया संवर्द्धन का अनुसरण करता है, जिसमें आवाज और वीडियो चैट क्षमताओं की शुरूआत शामिल है।

आरपीएफ ने की कार्यवाई: रेलवे की संपत्ति चोरी करने के आराेप में अंतरराज्यीय गैंग के 5 सदस्य गिरफ्तार

“ट्विटर ब्लू सत्यापित ग्राहक अब 2-घंटे के वीडियो (8GB) अपलोड कर सकते हैं,” उन्होंने ट्वीट किया।

ट्विटर पर नियंत्रण संभालने के बाद से, अरबपति तकनीकी उद्यमी लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में कई संशोधनों को सक्रिय रूप से लागू कर रहे हैं।

उन्होंने ट्विटर ब्लू की शुरुआत की, एक सशुल्क सत्यापन सेवा, जो उपयोगकर्ताओं को सदस्यता शुल्क के बदले में उनके प्रोफाइल पर एक विशिष्ट नीला चेकमार्क प्राप्त करने में सक्षम बनाती है।

टेस्ला के सीईओ ने एन्क्रिप्टेड डायरेक्ट मैसेज (डीएम), लॉन्ग-फॉर्म ट्वीट्स और पेमेंट फंक्शंस जैसी सुविधाओं के लिए योजनाओं का भी अनावरण किया।

परिणामों में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को किया सम्मानित शिक्षा द्वारा बड़े से बड़े मुकाम को हासिल किया जा सकता है: ऋषिलाल शर्मा

नवीनतम विकास लिंडा याकारिनो को ट्विटर के नए सीईओ के रूप में नियुक्त करने के कुछ दिनों बाद आया है, जिसमें कहा गया है कि वह अब उत्पाद डिजाइन और नई तकनीक पर ध्यान केंद्रित करने की योजना बना रहा है।

 

ट्विटर ब्लू पर नवीनतम घोषणा ने उपयोगकर्ताओं से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं प्राप्त कीं, जिसमें कई लोगों ने अपडेट की सराहना की जबकि अन्य ने इसकी आलोचना की।

“आह, ट्विटर, जहां संक्षिप्तता एक बार सर्वोच्च शासन करती थी और अब ऐसा लगता है कि हमारा ध्यान भी अपनी सीमा बढ़ा चुका है! दो घंटे का वीडियो? यह 280 अक्षरों से काफी छलांग है,” उपयोगकर्ताओं में से एक ने कहा।

घोस्ट नामक एक सत्यापित उपयोगकर्ता नाम ने ट्वीट किया, “ट्विटर नया नेटफ्लिक्स है।”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “RIP YouTube। धन्यवाद भगवान एलोन।”

उपयोगकर्ताओं में से एक ने पूछा, “क्या यूट्यूब जैसे वीडियो दृश्यों के लिए विज्ञापन राजस्व साझा करने की योजना है?”

IPL 2023, PBKS बनाम DC इमोशनल रोलरकोस्टर: आखिरी ओवर में नो-बॉल, पृथ्वी शॉ की फॉर्म में वापसी और शिखर धवन की धमाकेदार पारी
.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *