मैं खुद को पर्याप्त श्रेय नहीं देता क्योंकि मैं इतने तनाव में खेलता हूं: विराट कोहली अपने छठे आईपीएल शतक के बाद

 

विराट कोहली लक्ष्य का पीछा करते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे थे, उन्होंने गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 63 गेंदों में 100 रन बनाकर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आठ विकेट से जीत दिलाई।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक: सावरकर ऐसे क्रांतिकारी जिन्हें अंग्रेजों ने दो बार आजीवन कारावास की सजा सुनाई

अपने शतक के साथ, आईपीएल में छठा, कोहली ने आरसीबी के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल के साथ प्रतियोगिता के इतिहास में सर्वाधिक ट्रिपल फिगर स्कोर का स्तर बनाया।

जीत के बाद, कोहली – मैच के खिलाड़ी – ने कहा, “लड़कों को बता रहा था … जिस तरह से मुझे एक आईपीएल खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है, वह ‘हाँ, वह ठीक है, कुछ प्रभावशाली दस्तक देता है’। यह मेरा छठा आईपीएल शतक है। मैं कभी-कभी अपने आप को पर्याप्त श्रेय नहीं देता क्योंकि मैं पहले से ही अपने आप को बहुत अधिक तनाव में डाल देता हूं। बाहर कोई क्या कहता है इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह उनकी राय है।

छोटे प्रारूप में अपने शॉट्स की सीमा पर, भारत और आरसीबी के पूर्व कप्तान ने कहा कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के साथ अपनी तकनीक के प्रति सच्चा रहना सबसे अच्छा था, “मेरे लिए यह फैंसी शॉट खेलने और अपना विकेट फेंकने के बारे में नहीं है। . हमें आईपीएल के बाद टेस्ट क्रिकेट मिला है, हमें अपनी तकनीक पर खरा उतरना होगा।

मैं खुद को पर्याप्त श्रेय नहीं देता क्योंकि मैं इतने तनाव में खेलता हूं: विराट कोहली अपने छठे आईपीएल शतक के बाद

फाफ डु प्लेसिस के साथ ओपनिंग करने उतरे कोहली ने पहले विकेट के लिए 107 गेंदों पर 172 रन की साझेदारी की।

“मुझे लगता है कि यह टैटू है (फाफ के साथ साझेदारी के पीछे का रहस्य)। इस सीजन में हमारे लगभग 900 रन एक साथ हो गए हैं। बिल्कुल वैसा ही जैसा मैं एबी और अपने साथ बल्लेबाजी करते हुए महसूस करता था।’

आरसीबी अब सीज़न में अब तक सात जीत और छह हार के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है और एक खेल बाकी है।

.डिप्टी CM दुष्यंत का अपने दादा पर पलटवार: भिवानी में कहा- उसे 2% वोटों वाली पार्टी की जरूरत नहीं; 50 साल राजनीति करूंगा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *