एलोन मस्क ने ट्विटर के लिए 44 अरब डॉलर की डील पर रोक लगाई: यहां देखें क्यों

 

 सोशल मीडिया कंपनी के शेयर प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 17.7% गिरकर 37.10 डॉलर हो गए, मस्क ने अप्रैल की शुरुआत में कंपनी में अपनी हिस्सेदारी का खुलासा किया और बाद में इसे $ 54.20 प्रति शेयर के लिए निजी लेने के लिए “सर्वश्रेष्ठ और अंतिम” प्रस्ताव दिया

‘वे अपने प्रयासों को बढ़ा रहे हैं …’: स्पेसएक्स के सीईओ एलोन मस्क यूक्रेन के स्टारलिंक के खिलाफ रूस के साइबरवार पर

सहमत मूल्य पर सौदे के बंद होने की निहित संभावना मंगलवार को पहली बार 50% से नीचे गिर गई, जब ट्विटर के शेयर $ 46.75 से नीचे आ गए।

ट्विटर ने इस महीने की शुरुआत में अनुमान लगाया था कि झूठे या स्पैम खातों ने पहली तिमाही के दौरान अपने मुद्रीकरण योग्य दैनिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं के 5% से कम का प्रतिनिधित्व किया, जब उसने 229 मिलियन उपयोगकर्ताओं को विज्ञापन दिया था, जिन्हें विज्ञापन दिया गया था।

करनाल: आतंकियों के पास मिले RC और नंबर प्लेट मामले में एक्शन, नितिन को पकड़ने को पुलिस की रेड

 

मस्क ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “ट्विटर डील अस्थायी रूप से लंबित विवरणों पर गणना का समर्थन करती है कि स्पैम / नकली खाते वास्तव में 5% से कम उपयोगकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।”

मस्क, दुनिया के सबसे अमीर आदमी और एक स्व-घोषित मुक्त भाषण निरंकुशवादी, ने कहा था कि उनकी प्राथमिकताओं में से एक मंच से “स्पैम बॉट्स” को हटाना होगा।

ट्विटर ने टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया। मस्क के प्रतिनिधि या उनकी कंपनी टेस्ला इंक टिप्पणी के लिए तुरंत उपलब्ध नहीं थे

13 मई को राष्ट्रीय दैनिक न्यूज़पेपर में प्रिंट आज की खबर…

सोशल मीडिया कंपनी ने कहा था कि मस्क के साथ सौदा बंद होने तक उसे कई जोखिमों का सामना करना पड़ा, जिसमें यह भी शामिल है कि क्या विज्ञापनदाता “भविष्य की योजनाओं और रणनीति के बारे में संभावित अनिश्चितता” के बीच ट्विटर पर खर्च करना जारी रखेंगे।

मस्क ट्विटर की मॉडरेशन पॉलिसी के आलोचक रहे हैं। उन्होंने कहा है कि वह चाहते हैं कि ट्विटर का एल्गोरिदम सार्वजनिक होने के लिए ट्वीट्स को प्राथमिकता दे और विज्ञापन देने वाले निगमों की सेवा पर बहुत अधिक शक्ति के खिलाफ था।

इलियास ही निकला बड़े भाई आलिख का हत्यारा, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

इस हफ्ते की शुरुआत में, उन्होंने कहा कि जब वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म खरीदेंगे, तो वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प पर ट्विटर के प्रतिबंध को उलट देंगे, जो साइट के मॉडरेशन में कटौती करने के उनके इरादे का संकेत देते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *