उपद्रव करने वालों की सूची बनाएगी हरियाणा सरकार: गृह मंत्री विज बोले- तोड़फोड़ करने वालों को नहीं बख्शेंगे

 

 

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि विरोध जताना हर नागरिक का अधिकार है। लेकिन अग्निपथ योजना के विरोध की आड़ में तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

सोनीपत में फिर डराने लगा कोरोना: एक दिन में 20 व्यक्ति पॉजिटिव मिले; पॉजिटिविटी रेट 6.73 पर, जून में 90 नए मरीज

विज ने कहा कि तोड़फोड़, आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते। सेना में तो अनुशासित लोग ही जाते हैं। हमारे देश में कुछ शरारती तत्व हैं, जो हर समय मौके की तलाश में रहते हैं कि शांति व्यवस्था को किस तरह भंग किया जाए। इसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि तोड़फोड़ करने वाले को किसी भी सूरत में बख्शेंगे नहीं। इसके लिए पूरी हिदायत दी गई है। सभी की सूची बनाई जा रही है और जो भी तोड़फोड़ करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

अधिकारी एवं समाजसेवियों की सहायता से गर्मी के प्रकोप से बचाव के लिए प्रत्येक मतदान केन्द्र पर करें उचित व्यवस्था : उपायुक्त डाॅ० मनोज कुमार  

महेंद्रगढ़ में इंटरनेट सेवाएं बंद

हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से जिला महेंद्रगढ़ में इंटरनेट सेवाओं को अस्थायी रूप से बंद करने के आदेश जारी किए हैं। हालांकि 2जी/3जी/4जी/सीडीएमए/जीपीआरएस इंटरनेट सेवाओं और सभी एसएमएस सेवाओं (बल्क एसएसएम सहित, बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज) को छोड़कर तथा मोबाइल नेटवर्क पर दी जाने वाली सभी डोंगल सेवाओं को 17 जून, 2022 शाम 4.30 बजे से अगले 24 घंटों के लिए अस्थायी रूप से बंद करने के आदेश जारी किए हैं।

यह आदेश दूरसंचार सेवाओं का अस्थायी निलंबन (सार्वजनिक आपातकाल या सार्वजनिक सुरक्षा) नियम, 2017 के नियम (2) के साथ पठित भारतीय टेलीग्राफ अधिनियम, 1885 की धारा 5 के तहत जारी किए हैं। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि नई सेना भर्ती नीति के कारण उत्पन्न संभावित कानून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए महेंद्रगढ़ में प्रदर्शनकारियों, आंदोलनकारियों, उपद्रवियों और असामाजिक तत्वों द्वारा क्षेत्र में तनाव, नाराज़गी या व्यक्तियों को चोट, जान व संपत्ति के लिए खतरा और सार्वजनिक शांति भंग होने की संभावना है। इसलिए यह निर्णय लिया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.उपद्रव करने वालों की सूची बनाएगी हरियाणा सरकार: गृह मंत्री विज बोले- तोड़फोड़ करने वालों को नहीं बख्शेंगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *