Apple तेज चिपसेट और USB टाइप C पोर्ट के साथ अगला एंट्री-लेवल iPad ला सकता है

 

Apple जल्द ही बाजार में एक नया लुक वाला iPad लाने की योजना बना रहा है जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट कर सकता है, जो A14 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित है और चार्जिंग के लिए USB टाइप C को भी सपोर्ट करता है। ऐप्पल ने पहले ही आईपैड एयर लाइनअप को इन विशिष्टताओं में अपडेट कर दिया है, और अब कंपनी के लिए अपने एंट्री-लेवल आईपैड लाइनअप के लुक और फीचर्स को ओवरहाल करने का समय आ गया है।

Instagram अब आपके स्मार्टफ़ोन पर TikTok जैसे फ़ुल-स्क्रीन वीडियो दिखा रहा है: सभी विवरण

रिपोर्ट लॉन्च के लिए कोई ठोस समयरेखा साझा नहीं करती है, लेकिन पुराने iPad का एक ओवरहाल लंबे समय से लंबित है। नियमित iPad बाजार में लगभग 30,000 रुपये में बिक रहा है, उसी पुराने डिज़ाइन और सुविधाओं का उपयोग करके निश्चित रूप से Apple को इसकी कीमत कम रखने में मदद मिली है।

टोल प्लाजा के ‘गुंडों’ ने डॉक्टर को पीटा: जींद के खटकड़ में पुलिस की मौजूदगी में बरसाए डंडे; देखें गुंडागर्दी का VIDEO

लेकिन बाजार एक ऐसे भविष्य की ओर बढ़ रहा है जहां यूएसबी टाइप सी चार्जिंग के लिए मानक होगा। ये सभी बदलाव हमेशा एंट्री-लेवल iPad मॉडल की कीमत में वृद्धि कर सकते हैं।

उम्मीद है कि Apple इस नए iPad को रेटिना डिस्प्ले के साथ उसी रिज़ॉल्यूशन के साथ पेश करेगा जो आपको iPad Air पर मिलता है। मौजूदा iPad मॉडल एक LCD स्क्रीन को स्पोर्ट करता है, और अपग्रेड किए गए संस्करण में स्क्रीन के आकार में भी थोड़ा सा उछाल देखा जा सकता है।

दूसरा बड़ा बदलाव जिसकी उम्मीद की जा सकती है, वह है इस आईपैड को पावर देने के लिए ए14 बायोनिक चिप का इस्तेमाल, जो अभी भी अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए काफी सक्षम और शक्तिशाली है। और इस चिपसेट का उपयोग करने का अर्थ है कि आपको आने वाले कई वर्षों के लिए नए iPadOS संस्करणों के साथ सॉफ़्टवेयर संगतता प्राप्त होगी।

डेराप्रमुख के बाहर आने की INSIDE STORY: राम रहीम को 5 माह में दूसरी बार पेरोल, परिवार, हनीप्रीत और डेरा प्रबंधन में जारी विवाद सुलझाने के लिए आया बाहर

M1 iPad Air को इस साल जनवरी में पेश किया गया था, इसलिए यह संभावना है कि जब तक Apple इस साल ही नियमित iPad को रिफ्रेश नहीं करना चाहता, हम उसी टाइमलाइन के आसपास उत्पाद देखेंगे। परिवर्तन का मतलब है कि Apple के पास एक और उत्पाद होगा जो कीमत की सीढ़ी को ऊपर ले जाएगा और उसके व्यवसाय को और भी अधिक फलने-फूलने में मदद करेगा।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!