इनेलो उम्मीदवार कुरडा राम आज भरेंगे नामांकन: पूर्व सीएम ओपी चौटाला पहुंचेंगे हिसार; नामांकन का आज अंतिम दिन

 

हिसार के आदमपुर उप चुनाव को लेकर इनेलो उम्मीदवार कुरडाराम आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। कुरडा राम का नामांकन दाखिल करवाने के लिए दोपहर को पूर्व सीएम ओपी चौटाला आ रहे हैं। कुरडा राम नंबरदार किसान आंदोलन में अग्रणी रहे हैं और बीते दिन ही इनेलो पार्टी में अभय चौटाला की अध्यक्षता में शामिल हुए है। इनेलो ने उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। कुरडाराम पूर्व सीएम बंसीलाल के समर्थक रहे हैं।

रोहतक में डेंगू के डंक का शिकार बढ़े: शहर वासियों को अधिक खतरा, गांवों के मुकाबले तीन चौथाई मरीज शहर में

टिकट न मिलने पर छोड़ी कांग्रेस

हरियाणा कांग्रेस में जयप्रकाश को उम्मीदवार घोषित करने के बाद आदमपुर के नेता कुरडा नंबरदार ने विरोध किया और वीरवार को पार्टी छोड़ दी। इसके बाद कुरडा राम नंबरदार ने इनेलो जॉइन कर ली और पार्टी ने उसे आदमपुर से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। कुरडाराम इससे पहले 2000 में हरियाणा विकास पार्टी की टिकट पर आदमपुर से उप चुनाव लड़ चुके हैं। इसके अतिरिक्त हिसार में किसान आंदोलन में प्रमुख भूमिका निभाते रहे हैं। कांग्रेस में वह प्रदेश संगठन सचिव के पद पर भी रहे हैं।

ओपी चौटाला

ओपी चौटाला

चौटाला परिवार के सदस्य का चल रहा था नाम

आदमपुर उप चुनाव के लिए पहले चौटाला परिवार के सदस्यों का नाम भी चर्चा में था। पार्टी ने 5 सदस्यीय कमेटी बनाई। इस कमेटी ने तीन नाम तय किए थे। 1 नाम चौटाला परिवार के सदस्य का, दूसरा नाम राजेश गोदारा का था। इसके बाद कुरडाराम नंबरदार के कांग्रेस छोड़ने के बाद पार्टी ने उसे टिकट दे दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
शिकंजे में आरोपी: बहन के जरिए युवती से की दोस्ती, किया दुष्कर्म, ब्लैक मेल कर डेढ़ साल तक करता रहा वारदात, गिरफ्तार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *