शिकंजे में आरोपी: बहन के जरिए युवती से की दोस्ती, किया दुष्कर्म, ब्लैक मेल कर डेढ़ साल तक करता रहा वारदात, गिरफ्तार

 

आरोपी ने पीडिता को ब्लैकमेल कर 80 हजार रुपए भी ऐठ लिए, एनआईटी पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, पीड़िता के पड़ोस में ही रहता है आरोपी।

बहन के माध्यम से युवती से दोस्ती कर दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल कर 80 हजार रुपए ऐठने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी करीब डेढ़ साल से पीड़िता को धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा था। मुखबिर कीसूचना पर पुलिस ने आरोपी को समयपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी की पहचान प्रशांत (28) के रूप में हुई है।

नगर परिषद में काम ठप: सचिव हैं नहीं, ईओ को 5 दिन पहले विजिलेंस ले गई, सस्पेंड नहीं होने से लिंक ऑफिसर भी नहीं आ सकते… पेमेंट-टेंडर सब अटके

एनआईटी थाना प्रभारी माया ने बताया कि आरोपी प्रशांत की बहन पीडिता के घर के पास में रहती है। इसी कारण पीडिता के घर आना जाना था। दोनों की जान पहचान हो गई। पीडि़ता ने पुलिस काे दी शिकायत में कहा है कि प्रशांत ने उससे दोस्ती करके मिलता जुलता रहा। वर्ष 2020 में उसके साथ दुष्कर्म किया। इस बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। करीब डेढ़ साल से पीडि़ता को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। आरोपी ने पीडि़ता से 80000 रुपए भी ले लिए है। पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
रेवाड़ी CIA-2 इंचार्ज मर्डर केस: एक बदमाश दोषी करार; दो आरोपी बरी, कल सुनाई जाएगी सजा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *