अमेज़ॅन अब आपको स्पीकर सैंस वॉयस कमांड के बीच संगीत स्विच करने देगा: यह कैसे काम करता है

 

स्पीकर पर म्यूजिक स्विच करने के लिए आवाज की जरूरत नहीं है

अमेज़ॅन एलेक्सा ऐप में नई सुविधाएँ लाता रहता है जो आपको कई इको स्पीकरों को जोड़ने में मदद करता है।

अमेज़ॅन ने हाल ही में अपडेट में एलेक्सा मोबाइल ऐप में एक नई सुविधा पेश की है, जिससे उपयोगकर्ता ऐप के भीतर ही इको डिवाइस (या कई स्पीकर के समूह) के बीच अपने संगीत को प्रबंधित और स्थानांतरित कर सकते हैं।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, पहले, उपयोगकर्ताओं को उनमें से कुछ कार्यों को करने के लिए वॉयस कमांड का उपयोग करने की आवश्यकता होती थी।

रेवाड़ी में सरपंचों का विरोध-प्रदर्शन: ई-टेंडरिंग-राइट टू रिकॉल वापस लेने की मांग; लघु सचिवालय में SDM से मिले

उपयोगकर्ता एलेक्सा ऐप के माध्यम से इको शो और फायर टीवी उपकरणों में ऑडियो भी चला सकते हैं।

अमेज़ॅन से वर्तमान इको स्पीकर लाइनअप में मानक इको, इको डॉट, इको डॉट विथ क्लॉक, इको स्टूडियो और वैकल्पिक इको सब सबवूफर शामिल हैं।

इसके अलावा, टेक दिग्गज ने एलेक्सा ऐप के लिए एक नई ओवरव्यू स्क्रीन भी विकसित की है, जिसे वह “एक्टिव मीडिया लिस्ट” कहती है।

जब भी उपयोगकर्ता के सिस्टम पर ऑडियो चल रहा होता है तो यह सुलभ होता है और प्रदर्शित करता है कि क्या चल रहा है और साथ ही उन्हें एक ही सूची से कई उत्पादों को नियंत्रित करने की अनुमति देता है, रिपोर्ट के अनुसार।

पिछले महीने, अमेज़ॅन और डिज़नी ने मिलकर ‘हे डिज़नी!’ नामक एक नया वॉयस असिस्टेंट लॉन्च किया, जिसे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स शो (सीईएस) 2023 में लाइव प्रदर्शन के साथ दिखाया गया था।

स्टारलिंक ग्लोबल रोमिंग सैटेलाइट इंटरनेट की पेशकश करना चाहता है: यहां जानिए इसकी कीमत कितनी होगी

अमेज़ॅन ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, “अपनी तरह का पहला” वॉयस असिस्टेंट ग्राहकों को घर पर इको डिवाइस के माध्यम से और चुनिंदा डिज्नी रिसॉर्ट्स होटलों में एक मानार्थ सेवा के रूप में “डिज्नी मैजिक की एक विस्तृत श्रृंखला” तक पहुंच प्रदान करेगा।

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *