रेवाड़ी में सरपंचों का विरोध-प्रदर्शन: ई-टेंडरिंग-राइट टू रिकॉल वापस लेने की मांग; लघु सचिवालय में SDM से मिले

हरियाणा की पंचायतों में ई-टेंडरिंग व राइट टू रिकॉल का कानून वापस लिए जाने की मांग को लेकर सरपंचों का लगातार विरोध-प्रदर्शन जारी है। सोमवार को रेवाड़ी ब्लॉक के सरपंचों ने अपनी मांगों को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया तथा SDM के नाम ज्ञापन सौंपा।

रेवाड़ी में सरपंचों का विरोध-प्रदर्शन: ई-टेंडरिंग-राइट टू रिकॉल वापस लेने की मांग; लघु सचिवालय में SDM से मिले

दरअसल, सोमवार दोपहर रेवाड़ी ब्लॉक के काफी सारे सरपंच जिला सचिवालय के निकट एकत्रित हुए और नारेबाजी करते हुए जिला सचिवालय पहुंचकर SDM होशियार सिंह को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा। सरपंचों ने मांग उठाई की ई-टेंडरिंग और राइट टू रिकॉल का कानून रद किया जाए।

सरकार कर रही जान बूझकर परेशान
सरपंचों ने कहा कि सरकार जान बूझकर सरपंचों पर परेशान कर रही है। अगर वास्तव में सरकार ईमानदारी से काम करना चाहती है तो फिर सबसे पहले राइट टू रिकॉल का कानून सांसद व विधायकों पर लागू होना चाहिए। सरकार की मंशा शुरू से ही सरपंचों के खिलाफ रही है।

IND vs AUS: इयान चैपल ने ऑस्ट्रेलियाई चयनों को ‘पैनिक सेलेक्शन’ और ओवरथिंकिंग सेलेक्शन कहा

आंदोलन करने की दी चेतावनी
उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने जल्द ही इस पर फैसला नहीं लिया तो वह बड़ा आंदोलन करने से भी नहीं चुकेंगे। सरपंचों के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए सोमवार को रेवाड़ी सचिवालय के आसपास पुलिसबल भी तैनात रहा। हालांकि नारेबाजी और ज्ञापन देने के बाद सरपंच शांतिपूर्ण तरीके से वापस चले गए।

 

खबरें और भी हैं…

.रोहतक पहुंची बीके शिवानी: बोली : खुशी बाहरी भौतिक वस्तुओं में नहीं, आंतरिक सुकून व आत्मिक शांति में समाहित

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *