अमेज़ॅन अब आपको जूते पर कोशिश करने की अनुमति दे रहा है, लेकिन केवल iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए

 

अमेज़न वर्चुअल शॉपिंग ट्रायल लाता है

अमेज़ॅन उपभोक्ताओं के लिए विभिन्न खुदरा प्रारूपों की कोशिश कर रहा है और नवीनतम दुकानदारों के लिए आभासी समाधान की मांग के अनुरूप है।

  • आईएएनएस
  • आखरी अपडेट:जून 10, 2022, 18:17 IST
  • पर हमें का पालन करें:

अमेज़ॅन ने घोषणा की कि वह एक इंटरैक्टिव मोबाइल अनुभव पेश कर रहा है जो ग्राहकों को यूएस में आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए जूते पर कोशिश करने की अनुमति देता है।

“वर्चुअल ट्राई-ऑन फॉर शूज़” ग्राहकों को यह कल्पना करने का एक सुविधाजनक तरीका प्रदान करता है कि जूते की एक जोड़ी खुद पर कैसी दिखेगी, फैशन ऑनलाइन खरीदारी करते समय अधिक इमर्सिव अनुभव पैदा करती है।

अंबाला में ज्वैलर्स ने हड़पा 25 तोले सोना: महिला ने बेटी को विदेश भेजने के लिए 23 लाख रुपये के लिए रखा था गिरवी

अमेज़ॅन फैशन के अध्यक्ष मुगे एर्डिरिक डोगन ने कहा, “हम ‘शूज़ के लिए वर्चुअल ट्राई-ऑन’ पेश करने के लिए उत्साहित हैं, ताकि ग्राहक अपनी सुविधानुसार उन ब्रांडों के हजारों स्टाइल आज़मा सकें, जिन्हें वे जानते हैं और पसंद करते हैं।” बयान।

डोगन ने कहा, “हम ग्राहकों की प्रतिक्रिया को सुनने और सीखने के लिए तत्पर हैं क्योंकि हम अनुभव को बढ़ाना जारी रखते हैं और अधिक ब्रांडों और शैलियों का विस्तार करते हैं।”

जूते का चयन करने के बाद, ग्राहक उत्पाद की छवि के नीचे “वर्चुअल ट्राई-ऑन” बटन पर टैप कर सकते हैं और अपने मोबाइल डिवाइस पर कैमरे को अपने पैरों पर रखकर देख सकते हैं कि जूते उन पर कैसे दिखते हैं।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स का छठा दिन: आज हॉकी के फाइनल और फुटबाल के सेमीफाइनल मुकाबले, हरियाणा अब तक सबसे आगे

ग्राहक तब अपने पैर हिला सकते हैं यह देखने के लिए कि जूते हर कोण से कैसे दिखते हैं।

अनुभव के भीतर, ग्राहक कभी भी अनुभव को छोड़े बिना विकल्पों के हिंडोला के माध्यम से स्क्रॉल करके चयनित जूते के रंग बदल सकते हैं।

ग्राहक उस वर्चुअल शू की फोटो भी ले सकते हैं जिस पर वे कोशिश कर रहे हैं और फोटो को सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

मेटा ने अपना पहला-जनरल एआर ग्लास केवल डेवलपर्स को देने की योजना बनाई है, यहां बताया गया है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *