अंबाला में ज्वैलर्स ने हड़पा 25 तोले सोना: महिला ने बेटी को विदेश भेजने के लिए 23 लाख रुपये के लिए रखा था गिरवी

 

 

हरियाणा के अंबाला जिले में ज्वैलर्स द्वारा 25 तोले सोना हड़पने का मामला सामने आया है। महिला ने अपनी बेटी को विदेश भेजने के लिए 23 लाख रुपये में जेवरात गिरवी रखे थे, लेकिन ज्वैलर्स ने न गहने वापस दिए और न ही रुपये। महिला द्वारा SP अंबाला को शिकायत सौंपने के बाद पुलिस केस दर्ज किया है।

अंबाला में ज्वैलर्स ने हड़पा 25 तोले सोना: महिला ने बेटी को विदेश भेजने के लिए 23 लाख रुपये के लिए रखा था गिरवी

12वीं कक्षा के बाद बेटी को विदेश भेजना चाहती थी महिला
अंबाला सिटी के बाजार बस्ती राम निवासी जसबीर कौर ने बताया कि वह अपनी बेटी रितु को कक्षा 12वीं के बाद विदेश भेजना चाहती थी। इसके लिए 23 लाख रुपये का इंतजाम करने के लिए 25 अक्टूबर 2021 को उसके जानकार सरस्वती कॉलोनी निवासी सिद्धार्थ भारद्वाज पुत्र कौशल भारद्वाज से मिली। सिद्धार्थ ने सर्राफा बाजार अंबाला सिटी में ज्वैलर्स सौरभ कुमार पुत्र जगजीत भोला व आरव से मिलवाया था।

अगले दिन रुपये देने की बात कहकर घर से ले गया था जेवरात

महिला ने बताया कि गहने गिरवी रखने के लिए आरव और सिद्धार्थ ने पहले गहने दिखाने की बात कही। उसने अपने घर पर सिद्धार्थ को गहने दिखाए तो वह गहने देख कर बोला कि पैसे कब चाहिए। उसने कहा था कि बेटी की पढ़ाई की फीस भरने के लिए पैसे अभी चाहिए। इस दौरान सिद्धार्थ ने विश्वास दिलाया था कि अगले दिन सुबह 10 बजे रुपये मिल जाएंगे।

युवराज-मुनमुन-युविका को राहत या आफत: हांसी पुलिस से लेकर क्राइम ब्रांच को सौंपी गई जांच; तीनों पर SC/ST का है केस

अब जान से मारने की दे रहे धमकी

महिला ने बताया कि ​​​​​तीनों आरोपियों ने मिलीभगत करके उसका 25 तोले सोना हड़प लिया है। वापस गहने मांगने पर आरोपी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 120-B, 406,420 व 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
खेलो इंडिया यूथ गेम्स का छठा दिन: आज हॉकी के फाइनल और फुटबाल के सेमीफाइनल मुकाबले, हरियाणा अब तक सबसे आगे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *