मेटा ने अपना पहला-जनरल एआर ग्लास केवल डेवलपर्स को देने की योजना बनाई है, यहां बताया गया है

 

मेटा, पूर्व में फेसबुक, ने कथित तौर पर अपने पूर्ण एआर ग्लास के पहले संस्करण को नहीं बेचने का फैसला किया है, जिसका कोडनेम ओरियन है, और इसके बजाय उन्हें डेवलपर्स को वितरित करेगा।

मामले से परिचित एक व्यक्ति ने द वर्ज को बताया कि टेक दिग्गज ने शुरुआत में उन्हें डेवलपर्स को वितरित करने का फैसला किया है ताकि वे डिवाइस और भविष्य के संस्करणों के लिए सॉफ्टवेयर अनुभव बना सकें।

खेलो इंडिया यूथ गेम्स का छठा दिन: आज हॉकी के फाइनल और फुटबाल के सेमीफाइनल मुकाबले, हरियाणा अब तक सबसे आगे

कंपनी एक वियोज्य डिस्प्ले के साथ एक स्मार्टवॉच और चश्मे के बाद के संस्करण को नियंत्रित करने के लिए बेहतर डिजाइन के पक्ष में दो कैमरों को जारी करने की योजना भी ठंडे बस्ते में डाल रही है।

 

व्यक्ति ने कहा कि एआर चश्मे का पहला संस्करण, जो तीन साल से विकास में है, हमेशा डेवलपर्स और शुरुआती अपनाने वालों के लिए तैयार किया जा रहा था, लेकिन अधिकारियों ने यह तय नहीं किया था कि उन्हें अब तक व्यापक रूप से बेचा जाए या नहीं।

वीआर और एआर हार्डवेयर बनाने वाले मेटा के रियलिटी लैब्स डिवीजन में काम करने वाले कर्मचारियों को इस सप्ताह के निर्णय की सूचना दी गई थी। सूचना ने सबसे पहले गुरुवार को खबर दी।

अंबाला सेंट्रल जेल में बंद बंदी की मौत: चोरी के मामले में 5 जून को भेजा था जेल; अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में तोड़ा दम

जैसा कि अप्रैल में द वर्ज ने विस्तार से बताया, मेटा अगले कई वर्षों में शुरू करने के लिए स्टैंडअलोन एआर ग्लास के तीन पुनरावृत्तियों पर काम कर रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि संस्करण एक को नहीं बेचने का निर्णय इसलिए किया गया क्योंकि डिवाइस को बनाने में हजारों डॉलर का खर्च आता है और अधिकारियों का मानना ​​है कि डिस्प्ले ब्राइटनेस जैसे कुछ स्पेक्स उपभोक्ता के लिए तैयार नहीं हैं।

उपभोक्ताओं को चश्मा नहीं बेचना स्नैप के दृष्टिकोण की नकल करता है, जो अपने एआर स्पेक्ट्रम चश्मा भी नहीं बेच रहा है, बल्कि उन्हें सॉफ्टवेयर डेवलपर्स को दे रहा है, यह जोड़ा।

रोहतक-भिवानी रूट पर 36.60 करोड़ से बनेगा 6 लेन फ्लाईओवर: मिनिस्ट्री ऑफ रोड ट्रांसपोर्ट एंड हाईवे मोर्थ की निगरानी में 18 महीने के अंदर बनकर तैयार होगा 1 किलोमीटर लंबा पुल

ग्लास के दो संस्करण, कोडनाम आर्टेमिस, कम भारी डिजाइन और अधिक उन्नत डिस्प्ले तकनीक के साथ उच्च उत्पादन मात्रा में उपभोक्ता रिलीज के लिए ट्रैक पर रहता है।

जैसे ही अगले साल, मेटा अभी भी एआर ग्लास का एक एंट्री-लेवल, सस्ता संस्करण जारी करने की योजना बना रहा है, जिसका नाम हाइपरनोवा है, जो एक छोटे, हेड-अप डिस्प्ले के माध्यम से आने वाले संदेशों और अन्य सूचनाओं को दिखाने के लिए पास के फोन के साथ जोड़ेगा।

अंबाला सेंट्रल जेल में बंद बंदी की मौत: चोरी के मामले में 5 जून को भेजा था जेल; अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में तोड़ा दम

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *