अजाक्स एम्स्टर्डम-ग्रोनिंगन डच लीग टकराव नौ मिनट के बाद पिच पर धुआं बम फेंके जाने के बाद बंद हो गया

 

एम्स्टर्डम: अजाक्स एम्स्टर्डम और पहले से ही निर्वासित ग्रोनिंगन के बीच डच लीग संघर्ष को रोक दिया गया था और फिर रविवार को पिच पर दो बार आतिशबाजी फेंके जाने के बाद घड़ी पर केवल नौ मिनट के साथ बंद कर दिया गया था।

एआई मतदाताओं को भ्रमित करने की धमकी के साथ 2024 के लिए राजनीतिक संकट प्रस्तुत करता है

ग्रोनिंगन में संघर्ष के छठे मिनट में मैदान पर धुएं के बम फेंके गए। कुछ ही समय बाद, एक समर्थक ग्रोनिंगन बोर्ड को हटाने के लिए एक बैनर के साथ पिच पर दौड़ा, जिसने देखा कि रेफरी ने दोनों टीमों को पिच से बाहर कर दिया।

जब वे वापस लौटे, तो धुएँ के बमों को फिर से फेंका गया, जिसके कारण पिछले महीने की शुरुआत में लाए गए नए डच फ़ुटबॉल दिशानिर्देशों के अनुसार मैच को रद्द कर दिया गया।

इसने अप्रैल की शुरुआत में फेयेनोर्ड और अजाक्स एम्स्टर्डम के बीच डच कप सेमीफाइनल में भीड़ की हिंसा का अनुसरण किया जब भीड़ से फेंके गए एक सिगरेट लाइटर ने अजाक्स मिडफील्डर डेवी क्लासेन को टक्कर मार दी और उसका सिर काट दिया, जिससे मैच में लंबा विलंब हुआ।

डच फ़ुटबॉल संघ ने तब निर्णय लिया कि अगर किसी खिलाड़ी या मैच अधिकारी को भीड़ की किसी वस्तु से चोट लगती है तो सभी मैचों को तुरंत रोक दिया जाएगा।

नारनौल में BJP के निर्माणाधीन ऑफिस पर विवाद: निर्माण कार्य रोका गया, घटिया सामग्री के प्रयोग का आरोप; भूकम्परोधी राफ्ट भी नहीं लगाया गया

उन्होंने यह भी फैसला किया कि अगर कोई वस्तु छत से फेंकी जाती है लेकिन चूक जाती है, तो खिलाड़ियों को ड्रेसिंग रूम में भेजकर अस्थायी रूप से खेल को रोक दिया जाएगा। अगर दूसरी बार भी ऐसा ही होता है तो मैच को तुरंत रोक देना चाहिए।

नए दिशानिर्देशों ने डच खेल के लिए बढ़ती समस्या को रोकने के लिए बहुत कम किया है। शुक्रवार और शनिवार को तीन शीर्ष उड़ान मैचों को मैदान पर फेंकी गई वस्तुओं के कारण अस्थायी रूप से रोक दिया गया था।

.

नई ट्विटर सीईओ लिंडा याकारिनो कहती हैं कि वह ट्विटर को बदलने में मदद करने के लिए उत्साहित हैं
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *