CSK के अंतिम लीग मैच के बाद, एमएस धोनी ने सुनील गावस्कर की शर्ट पर हस्ताक्षर किए, सम्मान की भावनात्मक गोद में भीड़ को टेनिस गेंद फेंकी

 

यहां तक ​​कि सुनील गावस्कर भी आग्रह का विरोध नहीं कर सके। चेन्नई सुपर किंग्स रविवार को अपने घरेलू मैदान एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ अपने अंतिम लीग मैच में खेल रही थी। छह विकेट की हार के बावजूद, चेपॉक के आसपास का माहौल हमेशा की तरह जश्न का था, क्योंकि सीएसके के खिलाड़ियों के लिए अपने प्रशंसकों को सम्मान की अंतिम गोद के साथ धन्यवाद देने का समय था।

आसान नहीं होगा पंचकूला में विरोध-प्रदर्शन: DGP ने जारी की SOP; 10 दिन पहले देनी होगी सूचना, हिंसक होने पर परमीशन होगी कैंसिल

इसलिए जब एमएस धोनी एंड कंपनी ने मैच के बाद के समारोह पर अपना ध्यान केंद्रित किया, तो गावस्कर सीएसके कप्तान से संपर्क करेंगे और उनकी शर्ट पर उनका ऑटोग्राफ मांगेंगे।

धोनी तब सम्मान की गोद में अपने सैनिकों का नेतृत्व करते थे, टेनिस गेंदों को भीड़ में रैकेट से मारते थे, और उपस्थित पुलिस अधिकारियों को धन्यवाद देते थे। चेपॉक में भावनात्मक दृश्यों में, धोनी भीड़ को धन्यवाद देते दिखे और उन्होंने उन्हें, यहां तक ​​​​कि जब वह अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ स्टेडियम की एक गोद में चले।

टेनिस रैकेट साथ-साथ चलाए जा रहे थे, और जल्द ही धोनी टेनिस गेंदों को स्टैंड में डाल रहे थे, एक घुटने के साथ जोर से जकड़े हुए। प्लेयर ऑफ द मैच रिंकू सिंह भी उनके हस्ताक्षर मांगेंगे और जर्सी पर हस्ताक्षर करवाएंगे।

हो सकता है कि इस सीजन में चेपॉक में सीएसके की आखिरी उपस्थिति न हो, यह देखते हुए कि वे प्लेऑफ़ के लिए काफी संघर्ष कर रहे हैं, जिनमें से दो आयोजन स्थल पर खेले जाएंगे, लेकिन आईपीएल में धोनी का यह अंतिम सीज़न होने की अटकलों के साथ, पूरे कार्यक्रम स्थल पर भावनाएं उमड़ पड़ीं।

नई ट्विटर सीईओ लिंडा याकारिनो कहती हैं कि वह ट्विटर को बदलने में मदद करने के लिए उत्साहित हैं

खेल पर धोनी ने कहा, ‘दूसरी पारी में ओस ने बड़ा अंतर पैदा किया। हम वास्तव में अपने किसी भी गेंदबाज को दोष नहीं दे सकते। बस परिस्थितियों का खेल पर बड़ा प्रभाव पड़ा। जब हमने दूसरी पारी में पहली गेंद फेंकी तो हमें पता था कि हमें 180 रन चाहिए। लेकिन उस पिच पर हम 180 रन नहीं बना सकते थे।’

सीएसके के कप्तान ने भी की कोशिशों की तारीफ की शिवम दुबे, जो रात में पीले रंग में पुरुषों के लिए प्रमुख स्कोरर थे। “शिवम ने जो किया है उससे बहुत खुश हूं, लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि वह संतुष्ट नहीं है और सुधार करता रहता है।”

13 मैचों में 15 अंकों के साथ सीएसके का सामना होगा दिल्ली की राजधानियाँ शनिवार, 20 मई को अपने अंतिम लीग चरण के मैच के लिए भारतीय राजधानी में।

 

.महेंद्रगढ़ सरकारी अस्पताल में फार्मासिस्ट ने की खुदकुशी: होम्योपैथिक फार्मेसी में तैनात था; दफ्तर में ही लगाया फंदा, सुसाइड नोट बरामद

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *