अंबाला सेंट्रल जेल में बंदी ने लगाया फंदा: 2019 से मर्डर केस में था बंद; रस्सी से गला घोंटकर राजमिस्त्री को उतारा था मौत के घाट

 

हरियाणा की अंबाला सेंट्रल जेल में एक बंदी ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की शिनाख्त गांव कुर्था जिला गोंडा (UP) निवासी सर्वेश सेवक के रूप में हुई है। सर्वेश सेवक वर्ष 2019 से हत्या के केस में बंद था। मामला कोर्ट में विचाराधीन था।

Google Pixel 7 सीरीज की कीमतें लीक: यहां जानिए आपको फोन के लिए क्या भुगतान करना पड़ सकता है

सर्वेश ने जेल परिसर में रस्सी से फंदा लगाया है। बलदेव नगर थाना पुलिस ने मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस के मुताबिक, वर्ष 2019 में सर्वेश सेवक मजदूरी करने के लिए यूपी से अंबाला सिटी आया था। सर्वेश ने रहने के लिए गांधी मोटर मार्केट में सुखदेव सिंह के गोदाम को किराए पर लिया था। यहां पहले से यूपी निवासी राजमिस्त्री निक्कू कुमार किराए पर रहता था। अप्रैल 2019 में सर्वेश का निक्कू कुमार के साथ मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था, लेकिन गोदाम मालिक ने दोनों का समझौता करा दिया था।

सर्वेश सेवक। फाइल फोटो

सर्वेश सेवक। फाइल फोटो

सर्वेश ने रस्सी से गाल घोंटकर की थी राजमिस्त्री की हत्या

सर्वेश कुमार ने 6 अप्रैल 2019 की रात को छत पर सो रहे निक्कू कुमार की रस्सी से गाल घोंटकर हत्या की थी। निक्कू का शव तख्त से नीचे पड़ा हुआ मिला था। उस वक्त सर्वेश कुमार वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। बलदेव नगर थाना पुलिस ने गोदाम मालिक की शिकायत पर आरोपी सर्वेश सेवक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था।

4 चरणों में होंगे पंचायती चुनाव: पहले व दूसरे में पंचायत समिति व जिला परिषद सदस्यों तथा तीसरे व चौथे में सरपंच व पंचों के

पुलिस ने हत्या की वारदात को कुछ दिन बाद आरोपी सर्वेश कुमार को गिरफ्तार करके सेंट्रल जेल अंबाला में भेज दिया था। यहां सर्वेश ने रस्सी से फंदा लगा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

 

खबरें और भी हैं…

.सरकार-आढ़ती के बीच पीस रहा किसान: कुरुक्षेत्र की मंडियों में पड़ी फसल बारिश से हो रही बर्बाद, नहीं मिल रहा कोई खरीदार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *