भिवानी में पुलिस ने 4 लुटेरे पकड़े: आरोपियों में एक बालिग और तीन नाबालिग, लूट की गाड़ी और पिस्तौल बरामद

 

हरियाणा के भिवाना में सीआईए-टू ने लोगों को लूटने वाली गैंग का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने अवैध पिस्तौल और लूट की गाड़ी के साथ एक बालिग और तीन नाबालिग युवकों को काबू किया है।

अंबाला सेंट्रल जेल में बंदी ने लगाया फंदा: 2019 से मर्डर केस में था बंद; रस्सी से गला घोंटकर राजमिस्त्री को उतारा था मौत के घाट

बालिग युवक की उम्र सिर्फ 18 साल है। इतनी छोटी सी उम्र में वह अपने तीन नाबालिग साथियों के साथ एरिया में दबदबा बनाने के लिए नई गैंग खड़ी कर रहा था। युवक रोहतक के निदाणा गांव का रहने वाला है। ‌वह अपने नाबालिग साथियों के साथ लूट व चोरी की चार वारदात कर चुका है।

सीआईए-टू इंचार्ज इंस्पेक्टर रविंद्र कुमार ने बताया कि उनके हवलदार नरेन्द्र को गुप्त सूचना मिली थी की गुजरानी गांव के पास चार लुटेरे घूम रहे हैं। इस पर वहां नाकेबंदी कर विश्वास को उसके तीन नाबालिग युवकों के साथ काबू किया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ में लूट व चोरी की चार वारदातों का खुलासा किया है। जिनमें रोहतक में महम कस्बे के एक शराब ठेके से पिस्टल पॉइंट पर 28 हजार रुपए व अंग्रेजी शराब की 13 पेटी लूटी थी। इसके अलावा रोहतक के एक निजी अस्पताल के डॉक्टर की पिस्तौल की नोक पर आर्टिका गाड़ी लूटी थी।

यही नहीं अपने निदाणा गांव से एक बाइक चोरी की और कुछ दिन पहले भिवानी के गुजरानी गांव के पंप से लूट की गाड़ी में तीन हजार रुपए का तेल डलवाकर फरार हो गए।

 

खबरें और भी हैं…

.हांसी में पुलिस गाड़ी और बाइक की टक्कर: 3 युवक घायल; गंभीर हालत के चलते तीनों हिसार रेफर, बड़ाला रोड पर हुआ हादसा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *