अंबाला में 3 दोस्तों की मौत: अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा; तीनों ने तोड़ा दम

 

हरियाणा के अंबाला में सड़क हादसे में 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा शनिवार देर रात्रि अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर जंडली पुल से 100 मीटर पीछे हुआ। फिलहाल हादसे के कारण का पता नहीं चल सका। राहगीरों की मदद से तीनों को अंबाला सिटी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। यहां प्राथमिक जांच के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

अंबाला में 3 दोस्तों की मौत: अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा; तीनों ने तोड़ा दम

लाल कुर्ती के रहने वाले थे तीनों दोस्त

जानकारी के मुताबिक, 17 वर्षीय वंश पुत्र जीतेंद्र कुमार 21 वर्षीय पंकज व अंकित के रूप में हुई है। तीनों दोस्त अंबाला कैंट के लाल कुर्ती के रहने वाले थे। वंश इकलौता पुत्र था। हादसे के बाद परिजन सदमे में थे।

सिविल अस्पताल पहुंचे परिजन।

इंजीनियर पति ने फार्मासिस्ट पत्नी छोड़ रचाई दूसरी शादी: सास मारती थी बांझ होने का ताना; लेकिन पति ने पत्नी होने का नहीं दिया हक

रोजाना दोस्तों के साथ घूमने जाता था वंश

वंश की मां रेणू बाला ने बताया कि वंश उसके दोस्त पंकज व अंकित के साथ घूमने जाता था। आज भी घर से थोड़ी देर तक आने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन उन्हें मालूम नहीं था कि वे अब कभी वापस नहीं लौटेंगे। वंश ने अभी कक्षा 10वीं पास की थी।

अस्पताल में विलाप करता वंश का पिता जीतेंद्र कुमार।

अस्पताल में विलाप करता वंश का पिता जीतेंद्र कुमार।

आज होगा शवों का पोस्टमार्टम

तीनों के शवों को अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। आज तीनों के शवों का पोस्टमार्टम होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

रिलायंस जियो इंडिपेंडेंस डे बेनिफिट्स: जियो से लेकर मार्क इंडिपेंडेंस डे तक सभी ऑफर्स पर एक नजर
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *