अंबाला में छात्र लवली हत्याकांड: पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़े आरोपी; खफा परिजनों ने सड़क पर लगाया जाम

 

 

हरियाणा के अंबाला में रंजिशन छात्र की हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों को छोड़ने से खफा परिजनों ने शनिवार देर रात मानव चौक अंबाला सिटी पर जाम लगा दिया। यहां परिजनों ने करीब डेढ़ घंटा सड़क जाम करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। इतना ही नहीं, परिजनों ने रोष जताते हुए पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए। सूचना मिलने के बाद DSP जोगिंदर शर्मा, SHO मनीष शर्मा समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

अंबाला में 3 दोस्तों की मौत: अंबाला-चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा; तीनों ने तोड़ा दम

परिजनों के आरोप-रिश्वत लेकर छोड़े आरोपी

गांव डडियाना निवासी नवदीप ने बताया कि पुलिस ने उसके चचेरे भाई लवली के हत्यारोपी बलराम उर्फ चुची, गुलशन व गौतम को गिरफ्तार किया था। आरोप लगाया कि पुलिस ने रिश्वत लेकर छोड़ दिया। सुबह 8 बजे तक पुन: गिरफ्तार करने का आश्वासनघटनास्थल पर DSP जोगिंदर शर्मा ने तीनों आरोपियों को सुबह 8 बजे तक गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों से दोबारा गहन जांच की जाएगी। परिजनों द्वारा लगाए गए रिश्वत के आरोपों की भी जांच की जाएगी। अगर किसी ने लापरवाही बरती है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इकबाल और लवली।

2 दिन पहले चाकू घोंपकर की थी छात्र की हत्या

विदित हो कि अंबाला के गांव डडियाना में गांव के ही 6-7 बदमाशों ने कक्षा 10वीं के छात्र लवली की चाकू घोंपकर हत्या की थी, जबकि उसके दूसरे साथी इकबाल को अधमरा कर दिया। हमले में गंभीर रूप से जख्मी हुए इकबाल का GMCH सेक्टर-32 चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है। लवली 3 बहनों का इकलौता भाई था।

इंजीनियर पति ने फार्मासिस्ट पत्नी छोड़ रचाई दूसरी शादी: सास मारती थी बांझ होने का ताना; लेकिन पति ने पत्नी होने का नहीं दिया हक

पुलिस ने 7 आरोपियों पर किया था हत्या का केस दर्ज

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी बलराम उर्फ चुची, विकास, गुलशन, गौतम, सोनू, रामनाथ व रामेश्वर के खिलाफ धारा 147,148,149, 323, 324 व 302 के खिलाफ केस किया था। परिजनों ने हत्या के बाद से ही परिजन की कार्रवाई पर सवाल उठाए थे, लेकिन पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था।

 

खबरें और भी हैं…

.इंजीनियर पति ने फार्मासिस्ट पत्नी छोड़ रचाई दूसरी शादी: सास मारती थी बांझ होने का ताना; लेकिन पति ने पत्नी होने का नहीं दिया हक

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *