इंजीनियर पति ने फार्मासिस्ट पत्नी छोड़ रचाई दूसरी शादी: सास मारती थी बांझ होने का ताना; लेकिन पति ने पत्नी होने का नहीं दिया हक

हरियाणा के अंबाला जिले में इंजीनियर पति ने फार्मासिस्ट पत्नी को छोड़ बिना तलाक लिए दूसरी शादी रचाने का मामला सामने आया है। ससुरालियों की प्रताड़ना से तंग आई फार्मासिस्ट ने अंबाला कैंट थाना पुलिस को शिकायत सौंपी है।

वीएलसी मीडिया प्लेयर भारत में प्रतिबंधित: वीएलसी ऐप्स अभी भी ठीक काम कर रहे हैं लेकिन यह प्रतिबंध का कारण हो सकता है

पीड़िता ने बताया कि उसकी सास हमेशा बांझ होने का ताना मारती थी, लेकिन सच्चाई यह थी कि उसके पति ने उसे कभी पत्नी का हक दिया ही नहीं।

पति चंडीगढ़ में कैमिकल इंजीनियर है। शुरुआत से ही उसके पति का ध्यान दूसरी महिलाओं की ओर रहता था।

शादी में रिश्तेदारों तक को दिए जेवरात

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि वह कैंट के एक अस्पताल में फार्मासिस्ट नौकरी करती है। 24 मार्च 2010 को उसकी शादी कुरुक्षेत्र के गांव कमौदा निवासी बलदेव सिंह के साथ हुई थी। शादी में उसके माता-पिता ने सोने के 2 हार,1 मंगल सूत्र, सोने की चेन, 2 जोड़ी सोने की बालियां, 1 जोड़ी टॉपस, रिश्तेदारों के लिए 10 जेवर, और चांदी का 1 हार, 1 जोड़ी झुमके तथा 4 जोड़ी पायल समेत अन्य सामान दहेज में दिया था।

रिलायंस जियो इंडिपेंडेंस डे बेनिफिट्स: जियो से लेकर मार्क इंडिपेंडेंस डे तक सभी ऑफर्स पर एक नजर

10 लाख रुपए की करते थे डिमांड

शिकायतकर्ता ने बताया कि शादी में उसके पिता ने ऑल्टो कार भी दहेज में दी थी, लेकिन ससुराल पक्ष उसे संतुष्ट नहीं था। बड़ी गाड़ी के नाम पर 10 लाख रुपए की डिमांड करते थे। इतना ही नहीं, जब भी उसका पति चंडीगढ़ से उसके पास आता था, उस वक्त मारपीट करके लोन के लिए सोने के जेवरात लेकर जाता था। आरोप लगाया कि उसका पति, सास व ससुर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते थे।

बिना तलाक की शादी, अब 2 बच्चे भी

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह पिछले कई सालों से अपने मायके अंबाला कैंट रह रही है। पीछे से उसके पति बलदेव सिंह ने बिना तलाक लिए बबीता यादव उर्फ बीबी से दूसरी शादी कर ली। अब उनके पास 2 बच्चे भी हैं। उन्होंने पहले आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत सौंपी थी,लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति बलदेव सिंह, उसकी दूसरी पत्नी बबीता, सास करेशो देवी उर्फ गुड्डी व ससुर पूर्ण चंद के खिलाफ धारा 323,406,494, 498-A व 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
यमुनानगर में युवक को जानवरों की तरह पीटा: दोस्तों से लिए 7 हजार रुपए नहीं लौटा पाया था; वीडियो हुआ वायरल

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *