अंबाला में विवाहिता ने निगला जहरीला पदार्थ: लव मैरिज की थी, आरोप- पति नशे का आदी, रोजाना मार पीट करता

 

 

हरियाणा की अंबाला सिटी के माजरी मोहल्ले में एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ निगलकर खुदकुशी करने की कोशिश की है। विवाहिता को नाजुक हालत में सिविल अस्पताल अंबाला सिटी में दाखिल कराया गया है।

24सौ रुपए लौटाने का झांसा दे 99 हजार उड़ाए: हिसार में ऑनलाइन ठगी की चार वारदातें; अलग-अलग तरीकों से हड़पे पौने 3 लाख

पति नशे का आदी, करता है मारपीट

अंबाला सिटी निवासी टीना ने बताया कि उसकी छोटी बहन तान्या को उसका पति गौतम, सास किरण और ससुर काफी समय से प्रताड़ित कर रहे हैं। मारपीट करते हैं। गौतम नशे का आदी है। इन्हीं हरकतों से तंग आकर तान्या ने आत्महत्या करने की कोशिश की।

तान्या ने गौतम से की थी लव मैरिज

टीना ने बताया कि गौतम उसके पति विशाल का दोस्त था। अस्पताल में तान्या की गौतम से मुलाकात हुई थी। उस वक्त तान्या 10वीं में पढ़ती थी। तभी से वे एक-दूसरे को जानते थे। दोनों ने डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी। तान्या का 9 माह का बेटा भी है।

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में UG-PG के दाखिले: शेड्यूल जारी, 20 जून अंतिम तिथि; इच्छुक विद्यार्थी घर बैठे कर सकते ऑनलाइन अप्लाई

शादी के बाद से ससुराल पक्ष कर रहा मारपीट

शादी का विरोध भी हुआ था, लेकिन शादी रुकवा नहीं हो पाए। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष उसके साथ मारपीट कर रहा है। कई बार पंचायतें हुईं, लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो जाता था। अब तान्या को बहुत ज्यादा प्रताड़ित किया जा रहा था।

बयान दर्ज करने के बाद होगी कार्रवाई

पुलिस चौकी नंबर-4 के प्रभारी रोहताश का कहना है कि सूचना मिलने के बाद जांच अधिकारी को अस्पताल में भेजा गया है। पीड़िता के बयान दर्ज करके ही आगामी कार्रवाई की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.गूंगा पहलवान का खेल मंत्री पर कमेंट: 6 करोड़ तो हमारे एक गोल्ड मेडलिस्ट को मिलने चाहिएं; भगवान सब देख रहा है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *