कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में UG-PG के दाखिले: शेड्यूल जारी, 20 जून अंतिम तिथि; इच्छुक विद्यार्थी घर बैठे कर सकते ऑनलाइन अप्लाई

 

 

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी से प्राइवेट पीजी कोर्स करने के इच्छुक विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर है। पीजी फर्स्ट ईयर और फाइनल ईयर में दाखिले के लिए आज से ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इच्छुक विद्यार्थी बिना किसी लेट फीस के 20 जून तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

24सौ रुपए लौटाने का झांसा दे 99 हजार उड़ाए: हिसार में ऑनलाइन ठगी की चार वारदातें; अलग-अलग तरीकों से हड़पे पौने 3 लाख

कहीं से भी ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी प्रशासन पिछले कई सालों से ऑटोमेशन की तरफ तेजी से कदम बढ़ा रहा है। https://iums.kuk.ac.in/login.htm पर इच्छुक विद्यार्थी कहीं से भी ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं। विद्यार्थियों को यूनिवर्सिटी आने की जरूरत नहीं होगी।

20 जून अंतिम तिथि, फिर लगेगी लेट फीस

यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा आवेदन की अंतिम तिथि 20 जून निर्धारित की है। इसके बाद 21 से 30 जून तक एक हजार रुपए लेट फीस के साथ आवेदन किया जा सकता है।

व्हाट्सएप ने एक बार फिर एडिट मैसेज फीचर का परीक्षण शुरू किया: यहां बताया गया है कि यह कैसे काम करता है

लेट फीस के साथ 7 जून तक करें आवेदन

बीए, बीकॉम, बीएससी और बीसीए सहित यूजी के अन्य कोर्स के लिए इच्छुक विद्यार्थियों को लेट फीस के साथ 7 जून तक आवेदन करने का मौका दिया है। इच्छुक विद्यार्थी एक हजार रुपए लेट फीस के साथ यूजी कोर्स में दाखिला ले सकते हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में UG-PG के दाखिले: शेड्यूल जारी, 20 जून अंतिम तिथि; इच्छुक विद्यार्थी घर बैठे कर सकते ऑनलाइन अप्लाई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!