अंबाला में लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग से लूटपाट: कानों से सोने की मुरकी निकाली, मोबाइल और पर्स छीना; बेटी के घर जा रहा था

हरियाणा के अंबाला में बाइक सवार युवक लिफ्ट देने के बहाने बुजुर्ग व्यक्ति से लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। 77 वर्षीय बुजुर्ग अपनी बेटी के घर गांव सरसेहड़ी जा रहा था। युवकों ने खुद बाइक रोककर पहले बुजुर्ग से पूछा कि कहां जाना है।

IND बनाम PAK लाइव स्कोर, महिला T20 विश्व कप 2023: भारत, पाकिस्तान ने न्यूलैंड्स में शत्रुता को नवीनीकृत किया

उसके बाद बाइक पर बीच में बैठा दूसरे गांव की तरफ ले गए और बीच रास्ते वारदात को अंजाम दिया। महेश नगर थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 379A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गांव मुलाना निवासी दरबारा ने बताया कि वह गांव मुलाना से प्राइवेट बस में बैठकर उसकी बेटी वीना के घर गांव सरसेहड़ी के लिए चला था। वह रामपुर मोड़ पर बस से उतरा और दुध के डेरी के पास सरसेहड़ी गांव में जाने के लिए किसी व्हीकल का इंतजार करने लगा।

बाइक पर आए युवकों ने अपने साथ बैठाया

शिकायतकर्ता ने बताया कि शनिवार शाम साढ़े 6-7 बजे का समय था। इसी बीच बाइक पर 2 युवक आए और पूछने लगे कि कहां जाना है। उसने युवकों को बताया कि वह अपनी बेटी वीना के घर सरसेहड़ी जा रहा है। युवकों ने उसे बाइक पर अपने बीच में बैठा लिया।

रोला-मुलेहड़ी गांव की तरफ ले गए युवक

दरबारा ने बताया कि दोनों युवक उसे रामपुर की गलियों में से रोला मुलेहड़ी गांव की तरफ ले गए। जब उसने बाइक रोकने को कहा तो एक युवक ने उसे पकड़ लिया और दूसरे युवक ने उसके कानों में पहनी सोने की मुरकी निकाल ली। यही नहीं, बदमाशों ने उसका पर्स और मोबाइल भी छीन लिया। पर्स में 5 हजार रुपए थे। दोनों युवक अपनी बाइक लेकर भाग गए।

फतेहाबाद में सब्जी व्यापारी पर हमला: मंडी जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने सिर पर मारा डंडा; भागकर बचाई जान

अनपढ़ था इसलिए नहीं पढ़ पाया नंबर

बुजुर्ग ने बताया कि वह अनपढ़ था इसलिए बाइक का नंबर पढ़ नहीं सका। वह किसी न किसी तरह उसकी बेटी के घर गांव सरसेहड़ी गया और वहां इस वारदात की सूचना दी। महेश नगर थाना पुलिस ने बुजुर्ग की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धारा 379A के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
मेटा देरी से टीम के बजट की स्थापना के रूप में फेसबुक माता-पिता ने छंटनी के नए दौर की योजना बनाई है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *