IND बनाम PAK लाइव स्कोर, महिला T20 विश्व कप 2023: भारत, पाकिस्तान ने न्यूलैंड्स में शत्रुता को नवीनीकृत किया

 

भारत बनाम पाकिस्तान महिला टी20 विश्व कप लाइव स्ट्रीमिंग और अपडेट

India vs Pakistan, Women’s T20 World Cup: भारत का सामना पाकिस्तान से।

भारत और पाकिस्तान ने टी20ई में 13 बार एक-दूसरे से मुलाकात की है, जिसमें वुमेन इन ब्लू ने 10 बार भारी जीत हासिल की है, जबकि उनके तीरंदाजों ने केवल तीन बार जीत का स्वाद चखा है। हालांकि अपने आखिरी मुकाबले में, पाकिस्तान 13 रन से जीत गया।

भव्य बिश्नोई ने सरकार के पास भेजे सुझाव: बजट सत्र में आदमपुर के लिए मांगा विशेष पैकेज; दादा रह चुके हैं तीन बार CM

भारत बनाम पाकिस्तान टी20ई में, भारत ने 2018 टी20 विश्व कप के दौरान ग्रीन में महिलाओं के खिलाफ 137/8 का उच्च स्कोर बनाया है, जबकि पाकिस्तान को अपने पड़ोसियों के खिलाफ सबसे कम कुल 63 दर्ज करने वाली टीम होने का अपमान झेलना पड़ा है। 2012 में एशिया कप फाइनल में ऑल आउट।

भारत की पूर्व कप्तान मिताली राज टी20ई में पाकिस्तान के खिलाफ सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोरर हैं, जिन्होंने 2016 में एशिया कप फाइनल में नाबाद 73 रन बनाए थे। जब इन मुकाबलों में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के आंकड़ों की बात आती है, तो भारत के प्रियांक रॉय शीर्ष पर बैठते हैं। महिला टी20 विश्व कप के 2009 के संस्करण में उनके 5/16 के साथ।

आईसीसी के आखिरी टूर्नामेंट यानी 2022 के वनडे वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान को 107 रन से हराया था। हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली टीम रविवार को न्यूलैंड्स में होने वाले टी20 विश्व कप में पाकिस्तान से भिड़ने पर उसी परिणाम की उम्मीद कर रही होगी।

पानीपत में विज का राहुल गांधी पर कटाक्ष: बोले- वो आया और चला गया, एक कुत्ता भी नहीं भौंका; बजट में हर वर्ग का होगा ध्यान

नीचे IND बनाम PAK बिल्डअप की और कहानियाँ पढ़ें:

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!