फतेहाबाद में सब्जी व्यापारी पर हमला: मंडी जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने सिर पर मारा डंडा; भागकर बचाई जान

 

फतेहाबाद में सब्जी व्यापारी के सिर पर डंडा लगने के बाद घायल हो गया, जिसके बाद उसने सिविल अस्पताल में अपना इलाज कराया।

हरियाणा के फतेहाबाद में रविवार सुबह 4 बजे सब्जी मंडी में अपनी दुकान पर जा रहे एक व्यापारी पर 3 नकाबपोश बाइक सवारों ने हमला कर दिया। लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने उसके सिर पर डंडे से वार किया। व्यापारी ने सूझबूझ दिखाते हुए बाइक को तेज गति से भगाया और वह बाल-बाल बच गया। उसके सिर में चोटें आई है।

IND बनाम PAK लाइव स्कोर, महिला T20 विश्व कप 2023: भारत, पाकिस्तान ने न्यूलैंड्स में शत्रुता को नवीनीकृत किया

 

अग्रवाल कॉलोनी निवासी पवन राठौर ने बताया कि वह सब्जी मंडी में सब्जी का काम करता है। सुबह वह घर से अपनी दुकान के लिए 4 बजे निकला था। वह बाइक पर जैसे ही दुर्गा मंदिर के पास से गुजरा तो पीछे से अन्य बाइक पर 3 नकाबपोश युवक आए और पीछे से ही कस्सी के बिंडे से उसके सिर पर हमला किया। वह कुछ समझ पाता इतने में युवकों ने उसके हाथ पर भी डंडा मारकर उसे गिराने का प्रयास किया। उसने अपने आप को संभालते हुए बाइक को तेज गति से दौड़ा दिया।

कुछ देर पीछा करने के बाद भागे
युवक कुछ देर तक उसका पीछा करते रहे और बाद में वहां से फरार हो गए। युवक पवन ने बताया कि अक्सर जब वह मंडी में जाता है तो उसके पास अमूमन हजारों रुपए की राशि होती है। इतनी सुबह इस प्रकार की घटना के पीछे लूटपाट ही उद्देश्य हो सकता है। उसकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। इसके बारे में उसने पुलिस को सूचित कर दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
फतेहाबाद में सब्जी व्यापारी पर हमला: मंडी जाते समय बाइक सवार बदमाशों ने सिर पर मारा डंडा; भागकर बचाई जान

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *