Reddit का मानना ​​है कि AI चैटबॉट्स मानव कनेक्शन को प्रतिस्थापित नहीं करेंगे: रिपोर्ट

 

एआई चैटबॉट प्रौद्योगिकियां अभी भी नई हैं।

Reddit पर अक्सर भरोसा किया जाता है क्योंकि उपयोगकर्ता सकारात्मक सामग्री को ऊपर उठाने और नकारात्मक सामग्री को कम करने की अधिक संभावना रखते हैं।

ऑनलाइन चर्चा मंच Reddit का मानना ​​है कि कृत्रिम बुद्धिमत्ता (AI)-संचालित संवादी चैटबॉट, जैसे कि चैटजीपीटी और बार्ड, मानव कनेक्शन को प्रतिस्थापित नहीं करेंगे, बल्कि इसके बजाय इसे “पूरक” करेंगे।

रेडिट के प्रवक्ता निक सिंगर ने वर्ज को बताया, “एआई चैटबॉट प्रौद्योगिकियां अभी भी नई हैं और हम कुछ खोज रहे हैं और अपनी नजर बनाए हुए हैं।”

भव्य बिश्नोई ने सरकार के पास भेजे सुझाव: बजट सत्र में आदमपुर के लिए मांगा विशेष पैकेज; दादा रह चुके हैं तीन बार CM

“हालांकि, वास्तविक समुदाय और मानव कनेक्शन की हमेशा आवश्यकता होगी, जिसे इस तरह के उपकरणों से सहायता मिल सकती है। हम देखते हैं कि चैटबॉट्स को समुदाय और मानव कनेक्शन के पूरक के लिए मज़ेदार और अभिनव तरीकों से इस्तेमाल किया जा रहा है – इसे प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है,” सिंगर ने कहा।

चैटजीपीटी जैसी संवादात्मक एआई प्रौद्योगिकियों की लोकप्रियता इस तथ्य के कारण बढ़ी है कि उनके साथ जुड़ना मनोरंजक हो सकता है।

हालांकि, एआई-सहायता प्राप्त खोज में कई कमियां हैं, जिनमें से एक अशुद्धि को तथ्य के रूप में पेश करने की क्षमता है, जैसा कि बार्ड ने आधिकारिक Google मार्केटिंग सामग्री में किया था।

रोहतक में 1.81 करोड़ के ठग गिरफ्तार: 10 गुना देने के नाम पर करवाया निवेश, दो को दिल्ली से तो दो को पंजाब से पकड़ा

दूसरी ओर, Reddit पर अक्सर भरोसा किया जाता है क्योंकि उपयोगकर्ता सकारात्मक सामग्री को ऊपर उठाने और नकारात्मक सामग्री को कम करने की अधिक संभावना रखते हैं।

 

रिपोर्ट में आगे उल्लेख किया गया है कि Reddit AI चैटबॉट तकनीकों की भी खोज कर रहा है, इसलिए उपयोगकर्ता जल्द ही प्लेटफ़ॉर्म पर सामग्री खोजने के लिए ऑनलाइन चर्चा मंच से बात कर सकते हैं।

इस बीच, ऑनलाइन चर्चा मंच ने शुक्रवार को पुष्टि की कि उसके सिस्टम को परिष्कृत और अत्यधिक लक्षित फ़िशिंग हमले के परिणामस्वरूप हैक किया गया था।

एक कर्मचारी की साख को सफलतापूर्वक प्राप्त करने के बाद, हमलावर ने कुछ आंतरिक दस्तावेजों, कोड, साथ ही कुछ आंतरिक डैशबोर्ड और व्यापार प्रणालियों तक पहुंच प्राप्त की।

रोहतक में 1.81 करोड़ के ठग गिरफ्तार: 10 गुना देने के नाम पर करवाया निवेश, दो को दिल्ली से तो दो को पंजाब से पकड़ा

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *