अंबाला में लाखों की संपत्ति वाले 5 ठग काबू: 39 लाख कैश, 113 पासपोर्ट और 6 लग्जरी गाड़ियां बरामद; बैंक खाते किए सीज

हरियाणा में अंबाला पुलिस ने कबूतरबाज गैंग के बड़े नेटवर्क का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने UK, USA और यूरोप भेजने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी करने वाले गिरोह के मास्टर माइंड समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस रिमांड के दौरान इनके के कब्जे से 37 लाख रुपए कैश, 6 लग्जरी गाड़ियां, 113 पासपोर्ट बरामद हुए हैं। साथ ही आरोपियों के बैंक खाते भी सीज किए हैं, जिनमें 33.60 लाख रुपए कैश है।

साही जानवर की दहशत में करनाल के लोग: नहर कॉलोनी में घुम रहे कई साही जानवर, कई लोग कर चुके घायल

SP जशनदीप सिंह रंधावा ने मंगलवार को बताया कि इसमें कई लोग पुलिस की रडार पर हैं। पुलिस जल्द ही गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार करेगी। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए गिरोह में हरियाणा, पंजाब, यूपी व दिल्ली के लोग शामिल हैं।

एसपी रंधावा जानकारी देते हुए। साथ में पकड़ा गया सरगना।

एसपी रंधावा जानकारी देते हुए। साथ में पकड़ा गया सरगना।

तोखाना से चल रहा था ठगी का खेल

कबूतरबाजी का यह सारा खेल मुख्य आरोपी गगनदीप सिंह उर्फ हन्नी और इसके भाई हरसिमरण सिंह उर्फ गिन्नी द्वारा तोपखाना इलाके में कन्फेक्शनरी की दुकान से चलाया जा रहा था। इसमें दिल्ली, यूपी, पंजाब व अंबाला के कई बड़े नाम शामिल थे।

Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन 180W चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च: कीमत और फीचर्स की जांच करें

ये 6 लग्जरी गाड़ियां की बरामद

पुलिस ने आरोपी गगनदीप सिंह उर्फ हन्नी के कब्जे से 2 मर्सिडीज़,1 रेंज रोवर स्पोर्ट,1 एंडेवर,1 फॉर्च्यूनर,1 रेंगलर व 1 बुलेट बरामद की है।

पुलिस गिरफ्त में आए ठगी के 2 आरोपी।

पुलिस गिरफ्त में आए ठगी के 2 आरोपी।

DSP की अगुवाई में SIT की कार्रवाई

SP जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि अंबाला कैंट निवासी नरेंद्र सिंह ने पुलिस को शिकायत सौंपी थी, जिसने आरोप लगाए थे कि अंबाला कैंट निवासी गगनदीप सिंह उर्फ हन्नी ने उसके परिवार को विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपए हड़प लिए। उन्होंने DSP अंबाला कैंट की अगुवाई में एक SIT गठित की थी।

बॉलीवुड अपनी हिंदू विरोधी मानसिकता से बाज नहीं आ रहा: गोपाल कौशिक

मुख्यारोपी ने उगले साथियों के नाम

पुलिस ने 13 दिसंबर को मुख्य आरोपी गगनदीप सिंह उर्फ हन्नी को गिरफ्तार किया था। 5 दिन के रिमांड के दौरान आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए। इसके बाद पुलिस ने दिल्ली के त्रिलोकपुर निवासी दीप सिंह काला उर्फ गोलू को गिरफ्तार किया। इसको भी पुलिस ने 5 दिन का रिमांड लियाड। 16 दिसंबर को सेक्टर-7 अंबाला सिटी निवासी अमनदीप सिंह उर्फ सोनू और 17 दिसंबर को नोएडा निवासी प्रदीप कुमार, 18 दिसंबर को लुधियाना निवासी आरोपी प्रभजोत सिंह उर्फ बब्लू को गिरफ्तार करके रिमांड पर लिया था।

 

खबरें और भी हैं…

.
एलोन मस्क पोल के नतीजे आए, 50 प्रतिशत से अधिक चाहते हैं कि वह ट्विटर के सीईओ के रूप में पद छोड़ दें

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *