महिला का पीछा कर प्राइवेट पार्ट दिखाया: चंडीगढ़ पुलिस ने दबोचा ऑटो ड्राइवर; मनमुटाव के बाद 7 साल से पत्नी से दूर

आपसी मनमुटाव के बाद अपनी पत्नी और बच्चों से 7 सालों से अलग डड्‌डूमाजरा कॉलोनी में रह रहे एक 45 वर्षीय ऑटो ड्राइवर को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप के मुताबिक उसने सेक्टर 38 के विवेक हाई स्कूल के बाहर ऑटो चलाते हुए एक 28 वर्षीय महिला का पीछा किया और उसे अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया था। ऑटो ड्राइवर की पहचान रंजीत कुमार उर्फ चिया (45) के रूप में हुई है। IPC की धारा 294, 354 ए, 354 डी तथा 509 के तहत सेक्टर 39 थाने में केस दर्ज किया गया है।

दुष्यंत चौटाला आज रोहतक में: डिप्टी CM के समक्ष रखी जाएंगी 19 शिकायतें, 6 मामले रखे जाएंगे दौबारा, 13 नए

पुलिस केस के मुताबिक संबंधित घटना बीते 15 दिसंबर को दोपहर साढ़े 3 से 4 बजे की है। चंडीगढ़ नंबर के एक ऑटो का ड्राइवर (आरोपी) सेक्टर 38 के विवेक हाई स्कूल के बाहर ऑटो चला रहा था। वह एक महिला को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाते हुए उसे उसका पीछा कर रहा था।

SSP के आदेशों पर टीम बनी

घटना की गंभीरता को देखते हुए SSP मनीषा चौधरी के आदेशों पर DSP (साउथ) मृदुल की निगरानी में SHO इरम रिजवी, SI मंदीप सिंह, कॉन्स्टेबल प्रवीण और लेडी कॉन्स्टेबल मोनू की एक टीम बनाई गई। टीम ने आज आरोपी रंजीत को पकड़ लिया। आरोपी ने किराए पर ऑटो ले रखा था और पुलिस ने इस ऑटो को कब्जे में ले लिया है।

नवीनीकरण का कार्य: बिहारी चौक से उन्हेड़ी गांव जाने वाली सड़क के नवीनीकरण का कार्य पूरा होने से राहत

इस तरह चढ़ा पुलिस के हत्थे

पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए घटनास्थल का CCTV फुटेज चैक किया। वहीं डंप डेटा भी खंगाला। ऑटो की पहचान कर आरोपी की तलाश शुरू की गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी और उसकी पत्नी के बीच तनावपूर्ण रिश्ता है और उसकी पत्नी बच्चों के साथ अलग पंजाब में रहती है।

 

खबरें और भी हैं…

.अंबाला में लाखों की संपत्ति वाले 5 ठग काबू: 39 लाख कैश, 113 पासपोर्ट और 6 लग्जरी गाड़ियां बरामद; बैंक खाते किए सीज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!