बॉलीवुड अपनी हिंदू विरोधी मानसिकता से बाज नहीं आ रहा: गोपाल कौशिक

एस• के• मित्तल       
सफीदों,        राष्ट्रीय हिंदू वाहिनी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष गोपाल कौशिक ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि शाहरुख खान की पठान फिल्म में भगवा वस्त्र के अपमान को लेकर तत्काल प्रभाव से फिल्म पर बैन लगना चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान ऋषि-मुनियों की धरती है। भारत के हर कोने से इस फिल्म का विरोध किया जाएगा। शाहरुख खान जैसे छोटी सोच के लोगों ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है।
पूरे देश में फिल्म व इन अभिनेताओं का बायकाट ही नहीं बल्कि इन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि विशाल हिंदू जनमानस से पैसा बनाने वाला बॉलीवुड अपनी हिंदू विरोधी ओछी मानसिकता से बाज नहीं आ रहा है। फिल्म पठान में जान-बूझकर हिंदू आस्था के प्रतीक भगवा रंग को अश्लीलता से जोड़कर फिल्म के गाने को ‘बेशरम रंग’ नाम दिया गया है। यह गाना बॉलीवुड की विकृत हिंदू विरोधी मानसिकता को दिखाता है। उन्होंने कहा कि अगर गाने के बोल और वेशभूषा में बदलाव नहीं किया गया तो हरियाणा भर में इस फिल्म के खिलाफ जोरदार अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि भगवा रंग हिंदू धर्म और आस्था का प्रतीक है और इसका अपमान कतई सहन नहीं किया जाएगा।
हिंदू समाज अब बहुत चुप रह लिया लेकिन अब चुप रहने वाला नहीं है। उन्होंने सिनेमा मालिकों को चेताया कि अगर इस फिल्म का हरियाणा में प्रसारण किया गया तो डटकर विरोध किया जाएगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी सिनेमा मालिकों की होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *