Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन 180W चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्च: कीमत और फीचर्स की जांच करें

 

Infinix Zero Ultra 5G एक अलग सेगमेंट में उपयोगकर्ताओं के लिए सुविधाओं का नया सेट लाता है

Infinix नए Zero Ultra और Zero 20 स्मार्टफोन के साथ भारत में अपने उत्पाद लाइनअप का विस्तार कर रहा है। यहां सभी सुविधाएं और कीमत हैं।

Infinix ने भारतीय बाजार में अपना सबसे महत्वाकांक्षी उत्पाद Infinix Zero Ultra स्मार्टफोन पेश किया है। इस फोन में पीछे की तरफ 200 मेगापिक्सल का कैमरा है और इसे 180W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है, जो कि हमने बाजार में अब तक सबसे तेज देखा है। नया अल्ट्रा फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी चिपसेट द्वारा संचालित है, और कंपनी अब इस उत्पाद को एक विशेष लॉन्च कीमत पर बाजार में पेश कर रही है। Infinix ने Zero 20 मिड-रेंज स्मार्टफोन भी देश में लाया है।

साही जानवर की दहशत में करनाल के लोग: नहर कॉलोनी में घुम रहे कई साही जानवर, कई लोग कर चुके घायल

Infinix Zero Ultra और Zero 20 की भारत में कीमत

Infinix Zero Ultra को सिंगल 8GB + 256GB वैरिएंट के लिए 29,999 रुपये की विशेष कीमत पर लॉन्च किया गया है। जीरो 20 की कीमत 15,999 रुपये है और दोनों डिवाइस 25 दिसंबर से उपलब्ध होंगे।

Infinix Zero Ultra और Zero 20: स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero Ultra में 6.8-इंच 3D 120Hz AMOLED डिस्प्ले है जो फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है। इसमें OIS सपोर्ट वाला 200-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का शूटर है।

अंबाला में लाखों की संपत्ति वाले 5 ठग काबू: 39 लाख कैश, 113 पासपोर्ट और 6 लग्जरी गाड़ियां बरामद; बैंक खाते किए सीज

Infinix 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 920 चिपसेट के साथ डिवाइस को पावर दे रहा है, जो कि माइक्रोएसडी स्लॉट का उपयोग करके विस्तार योग्य है। यह बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित XOS 12 संस्करण पर चलता है। आपके पास 4500mAh की बैटरी है जो 180W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है जो दावा करती है कि यह आपको केवल 12 मिनट में पूरा रस देगी। कंपनी बैटरी साइकिल को बचाने के लिए दो चार्जिंग मोड- स्टैंडर्ड और फ्यूरियस दे रही है। Infinix का कहना है कि फोन को OS अपग्रेड के साथ-साथ नियमित अपडेट मिलेगा और हम उम्मीद कर रहे हैं कि कंपनी अपने वादे पर खरी उतरेगी।

जीरो 20 में आने पर, आपके पास फुल एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन के समर्थन के साथ 6.7 इंच का AMOLED डिस्प्ले है। यह MediaTek Helio G99 चिपसेट द्वारा संचालित है जो इसे 4G डिवाइस बनाता है।

आपके पास पीछे की तरफ 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, साथ ही 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। जबकि फोन के फ्रंट में OIS सपोर्ट के साथ 60 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है। इस फोन में 4,500mAh की बैटरी भी है लेकिन यह केवल 44W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है, जो प्राइस सेगमेंट के लिए खराब नहीं है।

करनाल में दुकान से 2 लाख रुपए चोरी: आटा लेने आए दो व्यक्तियों पर लगाए आरोप, 4 दिन पहले ही बैंक से निकलवा कर लाए थे पैसे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!