अंबाला में मैनेजर ने किया 3 लाख का गबन: ट्रेनों, भोजनालयों व स्टॉल से रेल नीर पानी की पेमेंट लेकर फरार

 

 

अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर रेल नीर पानी की सप्लाई करने वाली निजी कंपनी के मैनेजर द्वारा करीब 3 लाख रुपए का गबन करने का मामला सामने आया है। मैनेजर पर 2.10 लाख रुपए की नकदी और रेल नीर के 700 पैकेट गबन करने का आरोप है। कंपनी के मार्केटिंग हेड ने GRP थाना पुलिस को शिकायत सौंपी है, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला का आराेप: प्लाॅट बेचने के नाम पर 48. 74 लाख की धोखाधड़ी की, सोसायटी के प्रधान समेत 10 पर केस दर्ज किया

आरोपी मैनेजर की एक माह पहले हुई थी नियुक्ति

दुर्गा माया फूड एंड बेवरेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के ऑपरेशन एंड मार्केटिंग हेड विनित कुमार ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि 20 मई को ग्वालियर निवासी सतीश कुमार को मैनेजर के पद पर नियुक्त किया था। बताया कि उनकी कंपनी अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर रेल नीर बोतल पानी की सप्लाई करती है।

2.10 लाख और पानी की बोतल के 700 पैकेट का किया गबन

बंद पड़े घर से गली-सड़ी हालत में मिला शव: कुरुक्षेत्र की घटना; आशंका 15-20 दिन पहले हुई व्यक्ति की मौत

विपिन ने बताया कि 20 जून की शाम करीब 8 बजे सतीश कुमार ने रेलवे स्टेशन से सभी स्टाल, भोजनालय व रेलगाड़ियों में रेल नीर की बोतल की सप्लाई का करीब 2.10 लाख रुपये कैश यूटीएस के पास मध्य प्रदेश के मुरैना निवासी विवेक कुशवाह के सामने गिना और कहा कि इस पैसे को कल जमा कराएगा। इसके बाद से सतीश लापता चल रहा था और उसका मोबाइल भी बंद आ रहा था। वे लालकुर्ती एरिया में स्थित सतीश के कमरे पर पहुंचे। यहां देखा तो सतीश अपना सामान लेकर फरार हो चुका है। उसके बाद सामान चेक करने पर खुलासा हुआ कि रेल नीर के 700 पैकेट गायब है, जिसकी कीमत करीब 88 हजार 200 रुपये बताई जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.साक्षी फिर से लाडवा नगर पालिका की अध्यक्ष: भाजपा की टिकट पर लड़ा नगरपालिका चुनाव; पति के साथ सास और जेठानी भी जीती

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *