महिला का आराेप: प्लाॅट बेचने के नाम पर 48. 74 लाख की धोखाधड़ी की, सोसायटी के प्रधान समेत 10 पर केस दर्ज किया

 

चाैथा मील के पास रहने वाली महिला काे प्लाॅट बेचने के नाम पर 48 लाख 74 हजार की धाेखाधड़ी करने के आराेप का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर दी लीडिंग वेलफेयर साेसाइटी लिमिटेड के प्रधान समेत दस के खिलाफ धाेखाधड़ी का केस दर्ज किया गया है।

महिला का आराेप: प्लाॅट बेचने के नाम पर 48. 74 लाख की धोखाधड़ी की, सोसायटी के प्रधान समेत 10 पर केस दर्ज किया

चाैथा मील के पास रहने वाली रेमन ने बताया कि बगला मार्ग स्थित दी वेलफेयर साेसाइटी लिमिटेड के प्रधान सुरेंद्र ने बताया कि वह समिति का प्रधान है तथा उसने समिति के अन्य सदस्याें की मदद से कृष्णा एनक्लेव के नाम से बगला राेड पर काॅलाेनी काटी हुई है, जिसमें मैं और उमेद पार्टनर हैं। अन्य भी हमारे साथ जुड़े हैं। सभी प्लाॅट बेचने और खरीदने का काम करते हैं। इसके बाद मैंने तीन प्लाॅट खरीद लिए तथा 48 लाख 74 हजार भी दे दिए। प्राेपर्टी डीलराें ने जल्द कब्जा दिलवाने की बात कही।

अंबाला में मैनेजर ने किया 3 लाख का गबन: ट्रेनों, भोजनालयों व स्टॉल से रेल नीर पानी की पेमेंट लेकर फरार

मगर कब्जा नहीं दिलवाया गया। उन्हें जल्द कब्जा दिलवाने का आश्वासन दिया जाता रहा। अब उन्हें कब्जा दिलवाने से साफ इनकार कर दिया है। धमकी भी दी जा रही है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर प्रधान सुरेंद्र कुमार, सुरेश, बलवंत, ऋषिपाल, कृष्ण कुुमार, होशियार सिंह, सुरेश कुमार, उमेद सिंह, राजेंद्र और कृष्ण कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.विकास के मामले में अनुराधा सैनी जींद को ले जाएंगी आगे : कर्मवीर सैनी  

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *