अंबाला में बैंक कर्मचारी पर हमला: रास्ता रोक कर बरसाई लाठियां; केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी

हरियाणा के अंबाला जिले में बदमाशों ने बैंक कर्मचारी का रास्ता रोक हमला बोल दिया। हमले में बैंक कर्मचारी को टांग और बाजू पर चोटें आई हैं। यही नहीं, कोर्ट में विचाराधीन केस वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी है।

रोहतक में 1.57 लाख की साइबर धोखाधड़ी: पेटीएम बंद होने का दिखाया डर, अपडेट के नाम पर जानकार ले ठगा

गांव रामपुर निवासी प्रमोद कुमार ने बताया कि वह HDFC बैंक में नौकरी करता है। वह सुबह सवा 9 बजे अपने घर से फील्ड के लिए निकला था। जैसे ही वह एयर फोर्स स्टेशन व कालपी बस स्टैंड के पास पहुंचा तो अचानक एक युवक उसकी बाइक के आगे आया। उसने बाइक रोकी तो झाड़ियों से 6 युवक निकले और लाठियां बरसा दीं।

कोर्ट से केस वापस लेने की धमकी
पीड़ित प्रमोद कुमार ने बताया कि वर्ष 2020 में उसने अशोक और रिंकू के खिलाफ केस दर्ज कराया था। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। चुनाव से एक दिन पहले भी अशोक व रिंकू ने उसके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की थी। यही नहीं, दोनों भाई ने पुलिस के सामने जान से मारने की धमकी दी थी।

अब जिन हमलावरों ने उसका रास्ता रोका हमला किया है, उन्होंने भी केस वापस न लेने पर जान से खत्म करने की धमकी दी है। राहगीरों ने बीच-बचाव किया। मुलाना थाना पुलिस ने हमलावरों पर बैंक कर्मचारी की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा में गोल्डन कार्ड से 5 लाख तक फ्री इलाज: 28 लाख लोगों को मिलेगा लाभ; सरकार ने लाभार्थियों की वार्षिक आय सीमा बढ़ाई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *