अंबाला में नशीली दवाओं समेत युवक गिरफ्तार: आरोपी के कब्जे से 648 कैप्सूल और 2400 गोलियां बरामद; पूछताछ व जांच जारी

 

हरियाणा के अंबाला जिले में नशीली दवाइयों का धंधा करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने आरोपी को शहजादपुर मार्ग स्थित गांव कक्कड़ माजरा के पास से काबू किया है। आरोपी की पहचान गांव कक्कड़ माजरा निवासी जय करण पुत्र मोहन लाल के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से 648 कैप्सूल और 2400 नशीली गोलियां बरामद हुई हैं।

अंबाला में नशीली दवाओं समेत युवक गिरफ्तार: आरोपी के कब्जे से 648 कैप्सूल और 2400 गोलियां बरामद; पूछताछ व जांच जारी

गश्त पर थी पुलिस, गुप्त सूचना पर दबोचा युवक

पुलिस के मुताबिक, शहजादपुर थाना पुलिस गश्त पर तैनात थी। पुलिस को सूचना मिली कि गांव कक्कड़ माजरा निवासी जय करण पुत्र मोहन लाल नशीली दवा बेचने का धंधा करता है। पुलिस ने तुरंत शहजादपुर मार्ग पर स्थित हनुमान मदिंर के निकट नाकाबंदी की। इस दौरान सामने से बाइक पर आ रहा जय करण वापस मुड़कर भागने लगा तो पुलिस ने उसे दबोच लिया।

पूछताछ में बोला कि पिछले 20 दिन से कर रहा धंधा

पुलिस आरोपी जय करण को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपी ने बताया कि वह पिछले 20 दिन से इस धंधे में है, लेकिन पुलिस गहनता से पूछताछ के लिए आरोपी को कोर्ट से रिमांड पर लेगी। जांच अधिकारी SI रामभज ने बताया कि पुलिस ने स्पास्मो-प्रोक्सीवोन प्लस के 81 पत्ते बरामद किए हैं। 648 कैप्सूल और अल्प्राजोलम टैबलेट IP के 9 पत्ते बरामद किए हैं, जिनमें 135 गोलियां थीं।

 

खबरें और भी हैं…

.
Microsoft ने अपनी इमोशन-रीडिंग तकनीक को बेचना बंद करने का फैसला किया, चेहरे की पहचान तकनीक तक सीमित पहुंच

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *