Apple iPhones दुनिया में सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन बना हुआ है

 

Apple एक ट्रिलियन-डॉलर की कंपनी है और इसकी अधिकांश सफलता का श्रेय दुनिया भर में iPhones की लोकप्रियता को दिया जा सकता है। और आज भी, कंपनी बाजार में शीर्ष बॉस होने पर खुद को दांव पर लगा सकती है, खासकर जब उसके पास बिकने वाले शीर्ष 10 स्मार्टफोन में 5 iPhone मॉडल हों।

काउंटरपॉइंट रिसर्च की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, आईफोन 13 दुनिया का सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन है, जिसकी वैश्विक बाजार में हिस्सेदारी 5.5 फीसदी है। दूसरा सबसे ज्यादा हिस्सा दूसरे आईफोन को जाता है, इस बार आईफोन 13 प्रो मैक्स की 3.5 फीसदी हिस्सेदारी थी। ये आंकड़े अप्रैल 2022 तक के लिए संकलित किए गए हैं।

नगर पालिका दर्जा खत्म करने की मांग: मंत्री कमल गुप्ता से मिले बाढ़ड़ा और हंसावास के ग्रामीण, बोले- हमारी फरियाद सुनें

तीसरा और चौथा स्थान iPhone 13 Pro और पुराने iPhone 12 मॉडल को गया। इस सूची में शामिल होने वाला पहला एंड्रॉइड स्मार्टफोन सैमसंग का है, जिसमें गैलेक्सी एस 22 अल्ट्रा पांचवें स्थान पर है। एस पेन सपोर्ट पाने वाला पहला गैलेक्सी एस सीरीज फोन गैलेक्सी नोट लाइनअप को रिप्लेस कर कंपनी का वास्तविक फ्लैगशिप मॉडल बन गया है।

और संख्याएँ दक्षिण कोरियाई ब्रांड का सुझाव देती हैं और इसके लाइनअप को सुव्यवस्थित करने के उसके निर्णय ने एक अच्छे प्रभाव के लिए काम किया है। सैमसंग अब बाजार में सबसे लोकप्रिय एंड्रॉइड स्मार्टफोन होने के लिए ख्याति रखता है।

अधिकांश स्थानों पर Apple और Samsung का कब्जा है, और आपको सूची में एक चीनी ब्रांड खोजने के लिए दसवें स्थान पर जाना होगा, जो कि Xiaomi का Redmi Note 11 LTE मॉडल है। Apple को इस अवधि के दौरान Xiaomi मिड-रेंज स्मार्टफोन की तुलना में iPhone SE 2022 के लिए अधिक खरीदार मिले।

जुन 2022 नगरपालिका सफीदों की चुनाव मतगणना के दौरान पत्रकार साथियों का स्नेह मिलन पर यादगार पल…

मेरा मतलब है, यह वही आईफोन मॉडल है जिसकी पुरानी डिजाइन और कई कैमरों की कमी के लिए भारी आलोचना और उपहास किया गया था। लेकिन उपभोक्ताओं ने स्पष्ट रूप से इस आईफोन मॉडल को पसंद किया है, और संख्याएं खुद के लिए बोलती हैं। सूची हमें यह भी दिखाती है कि ओप्पो, वनप्लस और गूगल जैसे ब्रांडों को खरीदारों के बीच लोकप्रिय होने से पहले बहुत काम करना है क्योंकि ये दो तकनीकी दिग्गज दुनिया भर में हैं।

फेसबुक पर नया मोबाइल देने का दिया लालच: अंबाला में युवक के साथ साढ़े 51 हजार की धोखाधड़ी; केस दर्ज

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *