अंबाला में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर: शाहाबाद मार्ग पर हुआ हादसा; प्राइवेट कंपनी के क्वालिटी इंचार्ज की मौत

 

 

हरियाणा के अंबाला जिले में साहा-शाहाबाद मार्ग पर डंपर की चपेट में आने से प्राइवेट कंपनी के क्वालिटी इंचार्ज की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल अवस्था में युवक को मुलाना मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया।

Xiaomi इन Redmi और Mi स्मार्टफ़ोन के लिए समर्थन समाप्त कर रहा है: इसका क्या मतलब है

मृतक की पहचान कुरुक्षेत्र के गांव बैरथली निवासी रवि पुत्र कर्म सिंह के रूप में हुई है। जो महेश नगर स्थित इंडोसा कंपनी इंड्रस्ट्रीज में क्वालिटी इंचार्ज था। घटना की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी डंपर चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ड्यूटी के बाद दोनों दोस्त जा रहे थे घर

गांव बैरथली निवासी विजय कुमार ने बताया कि वह पंजाब मोटर साहा में बॉडी शॉप इंचार्ज है। गत रात्रि ड्यूटी खत्म होने के बाद वह और उसका दोस्त रवि बाइक पर घर जा रहे थे। जैसे ही वे नगला पुल के निकट पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार से एक डंपर आया और गलत साइड में आते हुए उनकी बाइक को सीधी टक्कर मार दी।

हरियाणा पुलिस द्वारा यूपी बॉर्डर पर तुड़ी की ट्राली रोकने पर इस किसान नेता ने दिया ऑल्टिमेटम… देखिए…

उन्होंने अपना बचाव करते हुए बाइक को सड़क से नीचे भी उतारा था। मगर टक्कर लगने से वह सड़क के साइड में गिर गया, लेकिन उसका दोस्त रवि बाइक के पीछे डंपर के बंफर में फंस गया। इसके बावजूद भी डंपर चालक ने ब्रेक नहीं लगाई और डंपर का पहिया रवि के ऊपर चढ़ गया। आनन-फानन में रवि को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मूसेवाला हत्याकांड में सोनीपत के शार्प शूटर: बोलेरो में सवार थे कुख्यात प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा; गढ़ी सिसाना में पुलिस का छापा

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *