वनप्लस इस साल एक और फ्लैगशिप फोन लॉन्च कर सकता है लेकिन इसे अल्ट्रा नहीं कहा जाएगा

 

वनप्लस इस साल एक और फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है, और हाँ, यह 10 सीरीज़ का हिस्सा होगा, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसके लिए अल्ट्रा मॉनीकर का इस्तेमाल नहीं करने जा रही है। इसके बजाय, हम OnePlus 10T 5G नामक ब्रांड से नई टी-सीरीज़ अपग्रेड देख सकते हैं और इसके 2022 की दूसरी छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है।

कांग्रेस में ‘अंतरात्मा की आवाज’ पर जंग: पूर्व सीएम हुड्‌डा पर कुलदीप का पलटवार; बोले-कपड़ों पर लगे स्याही के दाग अभी धुले नहीं

यह खबर इस हफ्ते मैक्स जंबोर नाम के एक टिपस्टर के माध्यम से आई, जिसने यह भी उल्लेख किया कि वनप्लस की प्रमुख आकांक्षाएं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वनप्लस ने 10T 5G मॉडल पर काम करना शुरू कर दिया है, जो क्वालकॉम और अन्य अतिरिक्त से बाजार में नवीनतम हार्डवेयर का उपयोग कर सकता है।

 

OnePlus 10T 5G नए स्नैपड्रैगन 8 Gen + 1 चिपसेट का उपयोग करने वाले पहले लोगों में से एक हो त चैट को फ़िल्टर करने देगा, देखें ग्रुप पोल के नतीजेसकता है जिसकी घोषणा कुछ हफ्ते पहले की गई थी। इसके अलावा, हम उम्मीद करते हैं कि वनप्लस अपने आगामी फ्लैगशिप फोन की चार्जिंग स्पीड को 80W से बढ़ाकर 150W कर देगा, जिसे हमने पहली बार बाजार में OnePlus 10R के साथ देखा था।

OnePlus 10T 5G में 2K AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है, और हमें उम्मीद है कि कंपनी इसे OnePlus 10 Pro स्मार्टफोन से अलग दिखाने के लिए डिज़ाइन में बदलाव करेगी, जो कि मौजूदा OnePlus फ्लैगशिप फोन है। क्योंकि यह एक फ्लैगशिप मॉडल है, वनप्लस कैमरों की ट्यूनिंग के लिए हैसलब्लैड पर निर्भर करेगा।

बाइकर्स ने महिला से छीना बैग: पलवल में पड़ोसी पकड़ने दौड़े तो चलाई गोली; नाकाबंदी के बावजूद नहीं बाए हाथ

पैकेज में ये सभी एक आशाजनक डिवाइस की तरह लगते हैं, और नए स्नैपड्रैगन SoC के बेहतर पावर प्रबंधन के साथ, OnePlus 10T 5G खरीदारों के लिए आदर्श प्रीमियम फोन बन सकता है।

वनप्लस को जानते हुए, हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी आधिकारिक लॉन्च से पहले एक महीने के भीतर टीज़र या आगामी फोन के लीक को साझा करना शुरू कर देगी, जो इस साल जुलाई और अक्टूबर के बीच कहीं भी हो सकता है। इन अपग्रेड के साथ, OnePlus 10T 5G को अधिक कीमत का टैग भी मिल सकता है, जो ब्रांड के लिए चीजों को चुनौतीपूर्ण बना सकता है।

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *