मूसेवाला हत्याकांड में सोनीपत के शार्प शूटर: बोलेरो में सवार थे कुख्यात प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा; गढ़ी सिसाना में पुलिस का छापा

 

फेमस पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी में तेल डलवाते हुए जो दो युवक CCTV कैमरे में कैद हुए हैं, उनकी पहचान हो गई है। उनमें से एक हरियाणा के सोनीपत के गांव गढ़ी सिसाना का कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी है, जबकि दूसरा कुंडली में जांटी रोड स्थित गांव सेरसा का अंकित जाटी बताया जा रहा है।

अंबाला में डंपर ने बाइक को मारी टक्कर: शाहाबाद मार्ग पर हुआ हादसा; प्राइवेट कंपनी के क्वालिटी इंचार्ज की मौत

मूसेवाला मर्डर में इनका हाथ होने का शक है और पंजाब पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी को लेकर सोनीपत में दबिश दी है। मूसेवाला के हत्यारों की लिस्ट में स्थानीय बदमाशों का नाम आने के बाद सोनीपत पुलिस भी अलर्ट है। हालांकि पुलिस अभी पंजाब पुलिस से मिले किसी भी इनपुट को मीडिया से सांझा करने से बच रही है। एसपी हिमांशु गर्ग का कहना है कि बड़ी वारदात के बाद पुलिस संदिग्धों के बारे में जानकारी जुटाती है।

सोनीपत में लॉरेंस का दबदबा

पंजाब के मानसा में 29 मई को हुई सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के तार अब फतेहाबाद से होते हुए सोनीपत तक जुड़ गए हैं। लॉरेंस गैंग से जुड़ा कुख्यात काला जठेड़ी भी सोनीपत का ही है और फिलहाल लॉरेंस के साथ दिल्ली की तिहाड़ जेल मे है। मूसेवाला हत्याकांड में शामिल रहे बदमाशों में सबसे पहले जो दो चेहरे सामने आए हैं, वे सोनीपत के प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा के हैं। दोनों ही अपराध की दुनिया के जाने माने नाम हैं। गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ सोनीपत के ही राजू बसौदी और अक्षय पलड़ा लॉरेंस के गैंग में हैँ और फिलहाल जेल में हैं।

25 मई को बोलेरो में थे सवार

मूसेवाला की हत्या से पहले उसकी रैकी की गई थी। रैकी का आरोप बोलेरो गाड़ी में सवार बदमाशों पर ही है। हत्या के समय भी ये गाड़ी मौके पर थी और वहां सीसीटीवी में कैद भी हुई है। बोलेरो फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना के पवन की बताई गई है और प्रियव्रत व अंकित इसी गाड़ी में सवार होकर हत्या से चार दिन पहले 25 मई को पंजाब के लिए रवाना हुए थे। जाते समय बीसला के पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डलवाया गया तो ये दोनों ही गाड़ी से बाहर आए थे और वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गए थे।

गढ़ी सिसाना में पुलिस की छापेमारी

पंजाब पुलिस को कई दिन पहले से ही इनके बारे में इनपुट मिल गई थी। पंजाब पुलिस की एक टीम ने सोनीपत के गढ़ी सिसाना गांव में प्रियव्रत फौजी की गिरफ्तारी को लेकर दबिश भी दी है। हालांकि पुलिस को यहां से खाली हाथ लौटना पड़ा है।

एसपी बोले- सहयोग करेंगे

सोनीपत के एसपी हिमांशु गर्ग ने कुछ संदिग्धों को लेकर पंजाब पुलिस ने सोनीपत में दबिश दी है। ज्यादा जानकारी सोनीपत पुलिस के साथ सांझा नहीं की गई है। पंजाब पुलिस सहयोग मांगती है तो पूरी मदद की जाएगी। सभी कुख्यात गैंगस्टरों पर पुलिस की नजर रहती है।

बीसला के पंप पर तेल लेते हुए सीसीटीवी में आए प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा के चेहरे।

बीसला के पंप पर तेल लेते हुए सीसीटीवी में आए प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा के चेहरे।

ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर कार्रवाई: अंबाला में SHO पंजोखरा और पटवी चौकी प्रभारी लाइन हाजिर, कानून व्यवस्था बनाने में नाकाम रहे

राजस्थान में छिपे थे दोनों बदमाश

मूसेवाला हत्याकांड में सोनीपत के जिन दो बदमाशों प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा का नाम आया है। ये दोनों ही राजस्थान में छिपे हुए थे। मूसेवाला की हत्या के लिए उतरे बदमाशों को पवन ने ही बोलेरो गाड़ी उपलब्ध करवाई थी। उसके साथ काम करने वाला नसीब सोनीपत इन दोनों को राजस्थान के रावतसर से फतेहाबाद आया था। इनकी गिरफ्तारी को लेकर पंजाब पुलिस की एक टीम राजस्थान में भी गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कल अंबाला पहुंचेंगे CM मनोहर लाल: खेलो इंडिया गेम्स के आगाज से एक दिन पहले करेंगे स्विमिंग पूल और हॉस्टल का उद्घाटन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!