Xiaomi स्टैंडिंग फैन 2 स्मार्ट फैन भारत में लॉन्च: मूल्य, विनिर्देश और अधिक

 

Xiaomi भारत ने भारत में एक नई IoT पेशकश लॉन्च की है। कंपनी ने भारत में Xiaomi स्टैंडिंग फैन 2 नाम से एक नया स्टैंडिंग फैन लॉन्च किया है। ज़ियामी स्टैंडिंग फैन 2 उन लोगों के लिए गर्मी के समाधान के रूप में आता है जो कुछ ऐसा ढूंढ रहे हैं जो उन्हें प्राकृतिक ठंडी हवा प्रदान करे। Xiaomi ने एक विज्ञप्ति में कहा, 7+5 पंखों के आकार के ब्लेड, गति के 100 स्तरों और आवाज नियंत्रण समर्थन से लैस, स्मार्ट प्रशंसक शीतलन के चारों ओर प्रदान करता है।

अंबाला में आज फिर बदल गया मौसम: कहीं धूप तो कहीं छाया; सुबह बारिश की हल्की बौछारें पड़ी, फिर खिल गया सूरज

XIAOMI स्टैंडिंग फैन 2 स्मार्ट फैन की कीमतें और उपलब्धता

Xiaomi स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 भारत में 6,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। उपभोक्ता 18 जुलाई तक विशेष रूप से mi.com पर 1,000 रुपये की प्री-ऑर्डर छूट का लाभ उठा सकेंगे, जिससे प्रभावी कीमत 5,999 रुपये हो जाएगी।

दुनिया के अग्रणी उपभोक्ता AIoT (AI+IoT) प्लेटफार्मों में से एक के रूप में, Xiaomi का लक्ष्य “घर के माइक्रॉक्लाइमेट में आराम की बूंद” लाना है। 7+5-पंख वाले आकार के ब्लेड एक साथ घूमते हैं, और अधिक शक्तिशाली शीतलन के लिए वायु प्रवाह को बढ़ाते हैं। वांछित वायु प्रवाह प्राप्त करने के लिए, उपभोक्ता अपनी सुविधा के अनुसार Mi होम ऐप के माध्यम से पंखे की गति को 1 से 100 के बीच समायोजित कर सकते हैं। उपभोक्ता प्राकृतिक हवा और सीधे ब्लो मोड के बीच स्विच कर सकते हैं, और एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट प्रॉम्प्ट का उपयोग करके पंखे की गति निर्धारित कर सकते हैं।

अंबाला में 5 लाख रुपए की धोखाधड़ी: शातिर ठगों ने बातों में फंसाया; बोले-विदेश से आया है पार्सल

Xiaomi स्मार्ट स्टैंडिंग फैन 2 एक साइलेंट बीएलडीसी कॉपर-वायर मोटर और डुअल फैन ब्लेड के साथ आता है, जिसे एक जेंटलर प्राकृतिक हवा प्रदान करने के लिए अनुकूलित किया गया है। स्मार्ट पंखे में एक अल्ट्रा-वाइड एंगल, 140 डिग्री हॉरिजॉन्टल और 39 डिग्री वर्टिकल रोटेशन है, जो पूरे परिवार के लिए कमरे को ठंडा करने के लिए अधिकतम 14 मीटर है। 3 किग्रा का स्मार्ट फैन 6-स्टेप आसान असेंबली के साथ आता है, न्यूनतम डिजाइन के साथ समायोज्य ऊंचाई जो किसी भी कमरे में मिश्रित होगी। बहुमुखी स्टैंड उपयोगकर्ताओं को आवश्यकता के अनुसार स्टैंडिंग या टेबल फैन के रूप में उत्पाद का उपयोग करने की सुविधा का आनंद लेने की अनुमति देता है।

 

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *