Wordle 387 उत्तर आज: 11 जुलाई के लिए Wordle समाधान

 

इस साल की शुरुआत में इसकी लोकप्रियता बढ़ने के बाद से वर्डले प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय है। हालांकि खेल के नियम सरल हैं और खिलाड़ियों को केवल पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है, कई लोग द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्डले के अधिग्रहण के बाद से अपनी अंग्रेजी शब्दावली का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका खोज रहे हैं। हर मध्यरात्रि में, वर्डले दिन के अपने शब्द को ताज़ा करता है, और खिलाड़ियों को छह प्रयासों में दुनिया का अनुमान लगाना होगा। संकेत रंग-कोडित टाइलों में दिए गए हैं।

OnePlus 10T 16GB रैम के साथ आने वाला पहला OnePlus हो सकता है: अपेक्षित स्पेक्स और बहुत कुछ

वर्डल 387 उत्तर 11 जुलाई के लिए

आज का जवाब Wordle (वर्ड 387, 11 जुलाई) is महोदयाएक महिला को विनम्र या सम्मानजनक तरीके से संबोधित करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द।

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

9 जुलाई के दिन का शब्द शब्द था। इससे पहले, दिन का शब्द AGAPE था, और 6 जुलाई को दिन का शब्द FLUFF था। 5 जुलाई के दिन का शब्द FIELD था। इससे पहले, दिन का शब्द शब्द FIELD था। 3 जुलाई के लिए शब्द, दिन का शब्द EGRET था, इससे पहले, 2 जुलाई के लिए दिन का शब्द HUTCH था। 1 जुलाई के दिन का शब्द GAWKY था, और 30 जून के लिए दिन का शब्द DROLL था।

हरियाणा में अवैध हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद: 35 पिस्तौल, 6 देशी कट्टे और 11 मैगजीन के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, पलवल-मेवात में करने थे सप्लाई

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

उल्लेख नहीं करने के लिए, यह गुप्त वर्डले शब्द पूरी तरह से यादृच्छिक है, लेकिन आपके लक्ष्य के करीब पहुंचने के लिए कुछ तरकीबें हैं। पहला शब्द यकीनन सबसे महत्वपूर्ण है, इसलिए कई स्वरों के साथ कुछ चुनने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, एडियू, ऑडियो और हमारी जैसे शब्द कुछ अच्छे विकल्प हैं। दूसरे, सुनिश्चित करें कि आप अपनी शब्दावली में कम से कम पहली पंक्ति के लिए कई स्वरों के साथ कई 5-अक्षर वाले शब्दों से लैस हैं। Wordle गेम में समान शब्दों को दोहराने की कोशिश न करें, लेकिन कभी-कभी आपको एक जुआ खेलना होगा।

हरियाणा में अवैध हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद: 35 पिस्तौल, 6 देशी कट्टे और 11 मैगजीन के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार, पलवल-मेवात में करने थे सप्लाई

वर्डले को इस साल की शुरुआत में द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा अधिग्रहित किया गया था और प्रकाशन के गेमिंग पोर्टफोलियो में जोड़ता है। NYT ने कहा था कि उसने अपने निर्माता जोश वार्डले से एक अज्ञात “सात-आंकड़ा राशि” के लिए गेम खरीदा था।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *