विधायक कुलदीप वत्स के भाई को भी धमकी: व्हाट्सऐप पर भेजी ऑडियो रिकॉर्डिंग; 3 दिन पहले ‌MLA के घर में घुसे थे बदमाश

 

 

हरियाणा के झज्जर जिले की बादली विधानसभा सीट से MLA कुलदीप वत्स के बड़े भाई ईश्वर वत्स को धमकी दी गई है। उनके मोबाइल पर ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजकर न केवल अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया, बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी गई। झज्जर सिटी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

एंटी-ट्रस्ट मुकदमे से बचने के लिए Google ने अपने विज्ञापन व्यवसाय को विभाजित करने की पेशकश की: रिपोर्ट

विधायक के बड़े भाई ईश्वर वत्स झज्जर शहर के सेक्टर-6 में रहते हैं। ईश्वर वत्स के अनुसार, कुछ दिन पहले उनके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सऐप के जरिए एक ऑडियों रिकॉर्डिंग भेजी गई थी। रिकॉर्डिंग में अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उन्हें और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी गई थी। उस वक्त उन्होंने रिकॉर्डिंग को सीरियस नहीं लिया।

3 दिन पहले जब उनके छोटे भाई एमएलए कुलदीप वत्स को घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी तो उन्हें पूरा शक हो गया कि उन्हें भी धमकी देने वाले वही शख्स होंगे। शिकायत के बाद झज्जर सिटी पुलिस ने धारा 294, 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। जिस नंबर से ऑडियो रिकॉर्डिंग भेजी गई, अब उसी नंबर के जरिए पुलिस बदमाश तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

नगरपरिषद की सख्ती: कोर्ट ने तहसीलदार काे प्राॅपर्टी घाेटाले में जांच में शामिल करने के दिए निर्देश

बता दें कि 3 दिन पहले बादली विधायक कुलदीप वत्स के गुरुग्राम के कस्बा पटौदी स्थित घर में 4 से 5 हथियारबंद बदमाश घुस गए थे। बदमाशों ने वहां मौजूद नौकर से पहले एमएलए के बारे में पूछा और फिर कहा कि बता देना कि उन्हें मारने आए थे। इससे नौकर बुरी तरह घबरा गया। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पटौदी थाना पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीमें इस मामले में कार्रवाई में जुटी हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.रोहतक में बदला मौसम: कहीं बरसात तो कहीं बूंदाबांदी से मौसम हुआ सुहाना, तापमान में भी आई गिरावट

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *