रोहतक में बदला मौसम: कहीं बरसात तो कहीं बूंदाबांदी से मौसम हुआ सुहाना, तापमान में भी आई गिरावट

 

 

हरियाणा के जिला रोहतक में मौसम में बदलाव देखने को मिला। सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे। वहीं जिले के कई एरिया में अच्छी बरसात हुई तो कई एरिया में बूंदाबांदी से ही संतुष्ट होना पड़ा। हालांकि मौसम में बदलाव से तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है और मौसम सुहाना हो गया है। ऐसे में लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है।

पति-सास की प्रताड़ना से तंग आकर दी जान: जींद में ट्रेन के आगे कूदी महिला, सुसाइड नोट में लिखा- लावारिस समझ कर अंतिम संस्कार करें

बूंदाबांदी के दौरान गुजरते हुए वाहन

बूंदाबांदी के दौरान गुजरते हुए वाहन

मौसम विभाग ने पहले ही मौसम बदलने की चेतावनी दी थी। जिसका असर पिछले दो दिनों से दिख रहा है। शनिवार को आसमान में बादल छाए रहे थे। साथ ही कुछेक एरिया में बूंदाबांदी भी हुई। लेकिन रविवार को फिर मौसम बदला और बरसात हुई है। बरसात का असर यह हुआ कि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सयस व न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। आगामी दिनों में भी मौसम परिवर्तनशील रहने व बरसात होने की संभावना जताई जा रही है।

रोहतक पहुंची नए लुक वाली नई बस: 52 की बजाए 59 सीटें, सोमवार को पासिंग के बाद मंगलवार से विभिन्न रूटों पर दौड़ेगी लॉरी

महम में बरसात के कारण हुआ जलभराव

महम में बरसात के कारण हुआ जलभराव

महम में जलभराव
रविवार को जिले के महम क्षेत्र में इंद्र देव मेहरबार दिखे। जहां पर अच्छी बरसात हुई। जिसका असर यह रहा कि महम क्षेत्र की सड़कों पर काफी पानी जमा हो गया। जिसके कारण लोगों का आवागमन प्रभावित हुआ। साथ ही सड़कों पर जमा पानी से ही लोग मजबूरन गुजरते नजर आए। जलभराव की समस्या पहले भी देखने को मिलती रही है। जिसका समाधान करने के लिए महम वासी मांग उठा चुके हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.
केयू इस सत्र से शुरू करेगा 14 ऑनलाइन कोर्स: 10 सर्टिफिकेट/डिप्लोमा व 4 डिग्री प्रोग्राम होंगे शामिल; UGC से मिली मंजूरी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *