Wordle 360 ​​उत्तर आज: 14 जून के लिए Wordle समाधान

 

वर्डले, शब्द अनुमान लगाने वाला खेल जिसे न्यूयॉर्क टाइम्स ने इस साल की शुरुआत में खरीदा था, प्रशंसकों के बीच लोकप्रिय बना हुआ है क्योंकि इसकी लोकप्रियता इस साल की शुरुआत में बढ़ी है। हालांकि खेल के नियम सरल हैं और खिलाड़ियों को केवल पांच अक्षरों के शब्द का अनुमान लगाने की आवश्यकता होती है, कई लोग द न्यू यॉर्क टाइम्स द्वारा वर्डले के अधिग्रहण के बाद से अपनी अंग्रेजी शब्दावली का परीक्षण करने का एक अच्छा तरीका खोज रहे हैं। हर मध्यरात्रि में, वर्डले दिन के अपने शब्द को ताज़ा करता है, और खिलाड़ियों को छह प्रयासों में दुनिया का अनुमान लगाना होगा। संकेत रंग-कोडित टाइलों में दिए गए हैं।

रेवाड़ी में ऑल्टो कार पलटने से हादसा: महिला की गर्दन धड़ से अलग हुई; पति गंभीर घायल, 50 मीटर घिसटती गई गाड़ी

वर्डल 360 उत्तर जून 14 . के लिए

आज के वर्डल (Wordle 360, जून 14) का उत्तर ATONE है, जिसका अर्थ है एक व्यक्ति जो कुछ दान करता है, विशेष रूप से दान के लिए धन।

पिछले सप्ताह के शब्दों के उत्तर

यदि आप कल के वर्डले से चूक गए, तो दिन का शब्द (13 जून) डोनर था। इससे पहले, दिन का शब्द शब्द FLOAT था। Wordle 357 के लिए दिन का Wordle शब्द GOOSE था, और Wordle 356 के लिए दिन का Wordle शब्द – 10 जून PEITY था। इससे पहले 9 जून के लिए दिन का शब्द GIRTH था, और उससे पहले, 8 जून को, Wordle 354 के लिए दिन का Wordle शब्द TRAIT था।

व्हाट्सएप आईओएस पर डीएनडी के लिए समर्थन ला रहा है, एंड्रॉइड यूजर्स नए स्थान स्टिकर प्राप्त करने के लिए

वर्डले कैसे खेलें

Wordle किसी भी डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र जैसे Google Chrome, Brave, Safari, आदि पर चलाने के लिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता आधिकारिक वेबसाइट (लिंक) पर जा सकते हैं और पंजीकरण के बिना इस फ्री-टू-प्ले शीर्षक को खेल सकते हैं। वेबसाइट में एक साधारण डिज़ाइन भी है, और उपयोगकर्ता सीधे गेम में कूद सकते हैं। ऊपर दाईं ओर एक सेटिंग अनुभाग है जहां उपयोगकर्ता ‘हार्ड मोड’, ‘डार्क थीम’ और ‘कलर ब्लिंग मोड’ के बीच चयन कर सकते हैं।

सीधे शब्दों में कहें तो, वर्डले एक शब्द-अनुमान लगाने वाला खेल है जहाँ आपको छह कोशिशों में एक गुप्त पाँच-अक्षर वाले शब्द का अनुमान लगाना होगा। सही अनुमान एक विशेष ब्लॉक को एक अक्षर से ‘हरा’ के रूप में चिह्नित करेगा। यदि गुप्त दुनिया में ‘R’ अक्षर है, लेकिन आपकी चुनी हुई दुनिया अक्षर को गलत ब्लॉक में रखती है, तो यह पीले रंग में दिखाया जाएगा। यदि ब्लॉक ग्रे रहता है, तो इसका मतलब है कि पत्र किसी भी स्थान पर नहीं है। प्रत्येक दिन, Wordle दिन का एक नया शब्द चुनेगा, इसलिए दूसरे शब्दों में, गुप्त शब्द बदलता रहता है।

स्टेट स्क्वैश चैंपियनशिप में छाए रोहतक के खिलाड़ी: हर्शल ने झटका गोल्ड मेडल, प्रिशा राणा ने सिल्वर और प्रदीप-अजय ने जीता ब्रॉन्ज

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *