व्हाट्सएप आईओएस पर डीएनडी के लिए समर्थन ला रहा है, एंड्रॉइड यूजर्स नए स्थान स्टिकर प्राप्त करने के लिए

 

व्हाट्सएप आईओएस यूजर्स को दिखाना शुरू कर देगा कि डू नॉट डिस्टर्ब ने उनकी कॉल्स को साइलेंट कर दिया था। (प्रतिनिधि छवि: रॉयटर्स)

व्हाट्सएप ने हाल ही में एक समूह में 512 सदस्यों को जोड़ने की क्षमता शुरू की है, जो पिछली 256 सदस्यों की सीमा से अधिक है।

व्हाट्सएप, मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जो यह पता लगाएगा कि आईओएस उपयोगकर्ता ने डू नॉट डिस्टर्ब (डीएनडी) मोड चालू किया है। इसके अलावा, व्हाट्सएप एंड्रॉइड पर रिडिजाइन किए गए लोकेशन स्टिकर्स पर भी काम कर रहा है।

सिरसा जेल में कैदी की मौत: मिर्गी का दौरा पड़ने से गई जान, मर्डर केस में पिछले 5 सालों से काट रहा था सजा

विशेषता, पहली बार द्वारा मिली WhatsApp ट्रैकर WABetaInfo, से मदद की उम्मीद है सेब उपयोगकर्ता कॉल मिस करने के कारण की पहचान करते हैं। यह सुविधा वर्तमान में एक नए iOS 15 API का उपयोग करती है। फीचर मूल रूप से दिखाएगा आई – फ़ोन उपयोगकर्ताओं को कॉल इतिहास में एक नया लेबल इंगित करता है कि डू नॉट डिस्टर्ब द्वारा कॉल को चुप करा दिया गया था। रिपोर्ट्स का सुझाव है कि यह जानकारी उपयोगकर्ता के डिवाइस में संग्रहीत की जाएगी और इसे व्हाट्सएप के साथ साझा नहीं किया जाएगा। इस फीचर की टेस्टफ्लाइट पर आईओएस 15 यूजर्स के साथ टेस्टिंग चल रही है और उम्मीद है कि यह जल्द ही एंड यूजर्स के लिए अपना रास्ता बना लेगा।

आज खेलो इंडिया यूथ गेम्स का समापन: कई फाइनल मुकाबले होंगे; 42 गोल्ड के साथ महाराष्ट अव्वल; हरियाणा ने 41 स्वर्ण जीते

अलग से, व्हाट्सएप कथित तौर पर बीटा संस्करण 2.2.13.16 के साथ एंड्रॉइड के लिए व्हाट्सएप में पुन: डिज़ाइन किए गए स्थान स्टिकर ला रहा है। कहा जाता है कि अपडेट एक नया ड्राइंग एडिटर लाएगा जिसमें तीन डिज़ाइन होंगे। यह सुविधा कथित तौर पर सीमित संख्या में Android बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध कराई गई है, और कुछ के लिए पुराने बीटा संस्करण पर।

 

व्हाट्सएप ने हाल ही में एक समूह में 512 सदस्यों को जोड़ने की क्षमता शुरू की है, जो पिछली 256 सदस्यों की सीमा से अधिक है। व्हाट्सएप का अपडेट हर व्हाट्सएप यूजर के लिए उपलब्ध है, और उन्हें अपने ऐप पर यह नया ग्रुप फीचर मिलने से पहले कुछ दिनों तक इंतजार करना पड़ सकता है। एक ग्रुप में 512 सदस्यों को जोड़ने की प्रक्रिया पहले की तरह ही है।

Google इंजीनियर का कहना है कि AI चैटबॉट इंसान की तरह सोच रहा है और जवाब दे रहा है, पेड लीव पर रखें.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *