स्टेट स्क्वैश चैंपियनशिप में छाए रोहतक के खिलाड़ी: हर्शल ने झटका गोल्ड मेडल, प्रिशा राणा ने सिल्वर और प्रदीप-अजय ने जीता ब्रॉन्ज

 

 

हरियाणा के जिला अंबाला में आयोजित स्टेट स्क्वैश चैंपियनशिप में रोहतक के 4 खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक गोल्ड सहित 4 मेडल अपने नाम किए। खिलाड़ियों की इस जीत पर रोहतक में खुशी का माहौल है।

रजबाहा: वर्ष 1880 से पहले के रेवेन्यू रिकाॅर्ड से तीनाें फैक्ट्री मालिकाें की रजिस्ट्री का मिलान कर निकालेंगे रास्ता

यह चैंपियनशिप अंबाला की महर्षि मार्कंडेश्वर यूनिवर्सिटी में 11-12 जून को हुई। जिसमें प्रदेशभर के खिलाड़ियों ने भाग लिया।

 

रोहतक निवासी प्रदीप मलिक ने बताया कि हरियाणा स्टेट स्क्वैश चैंपियनशिप में उनके द्वारा तैयार किए गए तीन खिलाड़ियों ने भाग लिया। साथ ही वह खुद भी इस प्रतियोगिता के प्रतिभागी रहे। सभी चारों खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। चारों ने मेडल हासिल किए।

स्टेट स्क्वैश चैंपियनशिप में छाए रोहतक के खिलाड़ी: हर्शल ने झटका गोल्ड मेडल, प्रिशा राणा ने सिल्वर और प्रदीप-अजय ने जीता ब्रॉन्ज

प्रदीप मलिक ने बताया कि हरियाणा स्टेट स्क्वैश चैंपियनशिप लड़कों के अंडर-13 में रोहतक के हर्शल ने गोल्ड मेडल हासिल किया। वहीं महिला ओपन में प्रिशा राणा को सिल्वर मेडल, पुरुष ओपन प्रतियोगिता में प्रदीप मलिक को ब्रॉन्ज मेडल और लड़कों के अंडर-19 प्रतियोगिता में अजय राठी ने ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया।

खिलाड़ियों ने बहाया पसीना

उन्होंने कहा कि तीनों खिलाड़ी उनके पास ही अभ्यास करते हैं। सभी खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता के लिए काफी पसीना बहाया था। खिलाड़ी आगे भी प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर मेडल अपने नाम करते रहेंगे। चारों की जीत के बाद क्षेत्र में खुशी का माहौल है। सभी खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे हैं। ये खिलाड़ी कई वर्षों से अभ्यास कर रहे थे, ताकि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाएं।

 

खबरें और भी हैं…

.
व्हाट्सएप आईओएस पर डीएनडी के लिए समर्थन ला रहा है, एंड्रॉइड यूजर्स नए स्थान स्टिकर प्राप्त करने के लिए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *